CrimeNationalदेश

आपके बच्चों के पास तो नहीं आई ऐसी Call, आपकी मम्मी चोरी करते पकड़ी गई है…

आप दिन भर घर से बाहर रहते हैं या नौकरी करते हैं और आपके बच्चे घर पर अकेले रहते हैं तो सावधान हो जाइए। घरों में बच्चों को अकेले छोड़कर जाने वाले मां-बाप आज कल नई मुसीबत में फंस गए हैं। इन दिनों गुरुग्राम में एक ऐसा गैंग सक्रिय हो गया है जो घरों में अकेले रहने वाले बच्चों को झूठ बोलकर उनसे घर में रखे गहने और नगदी लूटकर फरार हो जाता है। यह गैंग बच्चों को उनकी मम्मी-पापा के मुसीबत में होने की बात कहकर उन्हें डराने के बाद कीमती सामान लूटकर ले जाता है।

जानें, पूरा मामला

हाल ही में गुरुग्राम के एक घर में बच्चों को अकेले देखकर जालसाज ने उन्हें झांसे में लेकर घर से ज्वेलरी और नकदी उड़ा ली। घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक की फुटेज मिली है। जालसाज ने एक साथ दो मकानों में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शनिवार (23 अप्रैल) को सेक्टर-5 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इटावा निवासी शिव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह परिवार के साथ अशोक विहार फेज-एक में रहते हैं। शुक्रवार को वह और उनकी पत्नी ऑफिस गए थे और घर पर बेटा अकेला था। दोपहर में एक युवक आया और बेटे से बोला कि उसकी मम्मी को चोरी करते हुए पकड़ लिया है और कुछ लोग यहां पर आने वाले है, इसलिए घर पर जो भी है फटाफट उसको निकाल कर दे दो। बेटा उसकी बातों में आ गया और घर की आलमारी में रखे लाखों रुपये के जेवरात और 30 हज़ार नकद उसे दे दिए।

इसके बाद वह जालसाज उनके पड़ोसी दलीप के घर से भी उनके बेटे को बहलाकर 20 हजार रुपये नकद और जेवरात लेकर फरार हो गया। घर के बाहर लगे CCTV कैमरे में आरोपी की फुटेज कैद हो गई है, जिसमें वह युवक सफेद शर्ट, सिर पर टोपी और निली जींस पहने हुए दिख रहा है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान करने के प्रयास में जुटी है।

यह भी पढ़ें – 27 और 28 अप्रैल को Delhi वाले बिना ज़रुरत ना निकलें घर से बाहर

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button