NationalPoliticsTop Storiesदेश

Yogi सरकार ने कुछ नहीं बनवाया इसलिए सपा सरकार में बने स्टेडियम में शपथ ग्रहण कराना पड़ रहा है:Akhilesh Yadav

कुछ वक़्त की ही देरी है फिर इतिहास रचते हुए Yogi Adityanath लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले लेंगे। उत्तर प्रदेश में आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नई सरकार का गठन होने जा रहा है। अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होने जा रहे शपथ ग्रहण समारोह को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने तंज कसा है।

समाजवादी पार्टी के एक नेता की बात को रीट्वीट करते हुए Akhilesh Yadav ने Yogi को चारों तरफ नज़र मारने की सलाह देते हुए कहा कि ऐसा करने पर उन्हें सपा सरकार में हुए शानदार काम दिखेंगे। ट्वीट में सपा नेता अंशुमान सिंह ने कई तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है, ”लखनऊ मेगा इवेंट के लिए तैयार है। मैं नई सरकार को सलाह देता हूं कि जहां शपथ ग्रहण स्थल के चारों ओर अच्छे से देख लें। इसके आसपास एचसीएल, स्पोर्ट्स सिटी, पालासिओ मॉल, सीजी सिटी, कैंसर हॉस्पिटल, संस्कृति स्कूल, डायल 100, पुलिस हेडक्वॉर्टर, अवध शिल्पग्राम, मेदांता और अमूल प्लांट है, इकाना स्टेडियम भी उन शानदार कामों में शामिल है, जिन्हें Akhilesh Yadav के कार्यकाल में किया गया।”  Akhilesh Yadav ने फेसबुक और ट्विटर पर इसे अपने अकाउंट से साझा किया है।

Akhilesh Yadav ने इससे पहले भी इकाना स्टेडियम में शपथ ग्रहण को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि Yogi सरकार ने कुछ नहीं बनवाया इसिलए सपा सरकार में बने स्टेडियम में शपथ ग्रहण कराना पड़ रहा है। अब नजरें इस बात पर हैं कि Akhilesh Yadav शपथ ग्रहण समारोह में आते हैं या नहीं। पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि ना तो उन्हें बुलाया गया है और ना ही जाने की उनकी इच्छा है। इस बीच खुद Yogi Adityanath ने उन्हें फोन करके न्योता भेजा है।

यह भी पढ़ें – UP Board Exam 2022: परीक्षा दें या रोल नंबर ही लिखते रहें

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button