BollywoodEntertainment

Shahid Kapoor की ‘Jersey’ से क्लैश होगी यश की ‘KGF’

Corona virus के चलते कई बड़ी फिल्मों की रिलीज़ टाल दी गई थी लेकिन अब भी इन फिल्मों को रिलीज़ को लेकर मेकर्स परेशान हैं। ‘Jersey’ पिछले साल दिसंबर में रिलीज होनी थी लेकिन कोविड की तीसरी लहर आने के बाद सिनेमाघरों में फिर ताले पड़ गए और फिर से फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई। लंबे वक्त तक चली गफलत के बाद Shahid Kapoor स्टारर फिल्म ‘Jersey’ के मेकर्स ने रिलीज डेट ऐलान कर दी है। फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

Shahid Kapoor ने ट्वीट करके बताया, ‘ये बताते हुए बहुत-बहुत खुशी हो रही है कि हमारी प्यारी फिल्म ‘Jersey’ 14 अप्रैल 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आपसे थिएटर्स में मुलाकात होगी।’ Shahid Kapoor की फिल्म की सीधी टक्कर साउथ की फिल्म KGF: Chapter 2 से होने वाली है। ‘Jersey’ फिल्म तेलुगू में बनी एक फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसे इसी भाषा में बनाया गया था। फिल्म में Shahid Kapoor लीड रोल प्ले कर रहे हैं और मृणाल ठाकुर फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं।

आमिर खान की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। अब फिल्म 14 अप्रैल 2022 की जगह 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। जहां तक ‘Jersey’ की रिलीज डेट का सवाल है तो इस बार Shahid Kapoor की टक्कर ‘KGF: Chapter 2’ के साथ जोरदार होने वाली है। दोनों ही फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

यश स्टारर फिल्म की टक्कर जहां ‘Jersey’ से होने जा रही है वहीं Laal Singh Chaddha पोस्टपोन किए जाने के बाद भी क्लैश से बच नहीं पाई है। Laal Singh Chaddha  ’11 अगस्त’ को रिलीज होगी और आदिपुरुष ’14 अगस्त’ को रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें – ‘कभी अलविदा न कहना’ कहने वाले Bappi Lahiri ने दुनिया को कहा अलविदा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button