BollywoodEntertainment

शादी पर Yami Gautam को डिजाइनर ने नहीं दिया था लहंगा, तभी पहनी थी मां की साड़ी

Bollywood स्टार की तरह आम आदमी भी तैयार होना चाहता है और अच्छा दिखना चाहता है। अक्सर आपने सुना होगा कि लड़कियां शादी से पहले बोलती हैं कि हम फलां डिज़ाइनर का ड्रेस पहनेंगे। ऐसे ही Bollywood एक्ट्रेस के भी सपने होते हैं लेकिन कभी कभी कामयाब होने के बाद भी लोगों का अरमान पूरा नहीं हो पाता है। फिल्म Dasvi को लेकर एक्ट्रेस Yami Gautam लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने पसंद किया है लेकिन उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस पर निगेटिव रिव्यू देने पर गुस्सा ज़ाहिर किया है।

Yami Gautam ने अपनी शादी में लहंगे को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। Yami Gautam का कहना है कि एक मशहूर डिज़ाइनर ने उन्हें शादी में लहंगा देने से मना कर दिया था, इस वजह से उन्होंने अपनी मां की साड़ी पहनी थी। क्योंकि वो उन्हें इसके लायक नहीं समझते। Yami Gautam के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है। Yami Gautam ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा, ‘मेरी शादी मेरी पर्सनैलिटी को दर्शाती है। मैं लकी हूं कि मुझे एक ऐसा पार्टनर मिला है, जो मेरी तरह ही सोचता है। शादी का दिन आपका अपना होता है और आप नहीं चाहते हैं कि आपको कोई इस बारे में बताए। मेरे पास यह मौका था कि मैं कुछ अच्छे डिजाइनर्स पर निर्भर होती लेकिन फैशन इंडस्ट्री में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो आपको अपने आउटफिट नहीं देते क्योंकि वो आपको इसके लायक ही नहीं समझते।’

Yami Gautam ने आगे बात करते हुए कहा, ‘यहां एक पूरा सिस्टम है और मुझे याद है कि एक आदमी ने अपना लहंगा मेरे लिए देने से साफ मना कर दिया था। इसके बाद मैंने भी उनके साथ काम करने से इनकार कर दिया। लेकिन ये बहुत बुरा था। मुझे समझ नहीं आया कि आखिर इसके लिए क्या क्राइटेरिया है और आप किसी के साथ इतना बुरा व्यवहार कैसे कर सकते हैं। हालांकि, बहुत से लोग काफी अच्छे हैं और उनका काम और बिहेवियर काफी अच्छा है।’ इसके पहले Yami Gautam ने फिल्म में उनकी एक्टिंग के निगेटिव रिव्यू पर गुस्सा जाहिर किया था। एक पोर्टल ने उनकी एक्टिंग को लेकर लिखा है कि, वह हिंदी फिल्मों में गर्लफ्रेंड के तौर पर फिट नहीं होतीं और उनकी मुस्कुराहट रिपीट लगने लगी हैं। इस पर Yami Gautam ने कहा कि मैं ज्यादातर आलोचना को पॉजिटिव तरीके से लेती हूं लेकिन अगर कोई मुझे लगातार नीचे खींच रहा हो तो मैं चुप नहीं रहूंगी।

यह भी पढ़ें – Expressway पर 6 KM के सफर का 700 रुपये कटा Toll Tax,जांच लें कहीं आपका भी तो…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button