BollywoodEntertainment

आख़िर क्यों जमा हुए Shah Rukh Khan के Mannat में सभी ख़ान

रमज़ान का महीना शुरू हो चुका है। सभी लोग इबादत में लगे हैं वहीं Bollywood के किंग Shah Rukh Khan के बंगले Mannat पर सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। Saif Ali Khan, Akshay Kumar, Salman Khan से लेकर तमाम हस्तियों ने Shah Rukh Khan के घर शिरकत की। सभी सितारों को Mannat में आता देखकर किसी को भी यही लगा होगा कि शायद Shah Rukh Khan ने रमज़ान की ख़ुशी में कोई पार्टी दी होगी।

न ही Shah Rukh Khan ने कोई पार्टी दी थी न ही वो बीमार हैं जिसके लिए सब उनका हाल चाल पूछने उनके घर गए हैं। दरअसल इसकी वजह है सऊदी अरब रेड सी फिल्म फेस्टिवल के चेयरमैन मोहम्मद अल टर्की और कई मेहमान भारत आए और इनका स्वागत Shah Rukh Khan ने Mannat में किया। इसी मुलाकात के चलते Salman Khan और Akshay Kumar भी Shah Rukh Khan के घर पहुंचे।

सोशल मीडिया पर संस्कृति मंत्री और अल-उलास के शाही आयोग के गवर्नर बदर बिन फरहान अलसौद ने तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में वह Shah Rukh Khan, Saif Ali Khan, Salman Khan और Akshay Kumar के साथ वह मुलाकात करते नज़र आ रहे हैं। एक तस्वीर में Akshay Kumar और Salman Khan एक साथ दिख रहे हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बॉलिवुड के सुपरस्टार्स Saif Ali Khan, Shah Rukh Khan, Akshay Kumar और Salman Khan से मुलाकात की। फिल्म दुनिया के बारे में बातचीत करने और संस्कृति को जानने का मौका मिला।’

यह भी पढ़ें – Shahid Kapoor ने ख़रीदी Luxury Car, Shahid के कार में बैठने का अंदाज़ देखकर चौंक जाएंगे आप

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button