BollywoodEntertainment

जानें, Alia के कज़िन ने Katrina Kaif को Ranbir Kapoor को भूल जाने को क्यों कहा

Bollywood एक्ट्रेस Alia Bhatt अब Ranbir Kapoor की पत्नी बन चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही Ranbir Kapoor और Alia Bhatt ने शादी की है। दोनों की शादी कुछ समय से काफी सुर्खियों में थी। सब जानते हैं कि Alia Bhatt से पहले Ranbir Kapoor, Katrina Kaif के साथ रिलेशनशिप में थे। वहीं एक बार Alia Bhatt के कजिन और एक्टर Emraan Hashmi ने Katrina Kaif को Ranbir को छोड़ने तक की सलाह दे दी थी और आज उनकी कजिन, Ranbir Kapoor की पत्नी हैं।

जानें, पूरा मामला

ये तब की बात है जब कैटरीना और Ranbir Kapoor रिलेशनशिप में थे। उस वक्त इमरान ने करण जौहर के शो में दोनों को सलाह दी थी। अब इमरान का ये इंटरव्यू फिर वायरल हो रहा है। दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि इमरान हाशमी, करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गए थे। इस दौरान करण, इमरान से पूछते हैं कि वह Ranbir Kapoor और Katrina Kaif को क्या सलाह देना चाहते हैं। तो इमरान ने Ranbir Kapoor के लिए कहा था, ‘लड़कियों के मेन स्टीरियोटाइप को खेलना बंद करो। प्रेस को आपसे और कुछ चाहिए।’ वहीं जब उनसे पूछा कि Katrina Kaif को क्या सलाह देंगे तो वह बोले थे, ‘उसे छोड़ दो’।

कुछ समय के रिलेशनशिप के बाद Ranbir Kapoor और Katrina Kaif का ब्रेकअप हो गया था। दोनों की लास्ट फिल्म जग्गा जासूस थी और ये फ्लॉप हो गई थी। हालांकि आज दोनों अच्छे दोस्त हैं और ना सिर्फ Ranbir Kapoor बल्कि आलिया के साथ भी Katrina Kaif का अच्छा बॉन्ड है। तो इमरान का ये स्टेटमेंट अब काफी चर्चा में आ गया है।

इमरान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट डिबुक में नजर आए थे जो पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। बता दें कि इमरान फिल्म टाइगर 3 और सेल्फी में नजर आने वाले हैं। टाइगर 3 में वह सलमान खान और Katrina Kaif के साथ नजर आने वाले हैं। पहली बार इमरान दोनों एक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – अपनी इस हरकत की वजह से Akshay Kumar ने दर्शकों से मांगी माफ़ी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button