BollywoodEntertainment

जब Juhi Chawla को Kiara Advani ने बोल दिया ‘आंटी’

Bollywood एक्ट्रेस Kiara Advani अपनी मेहनत से अपना मुक़ाम हासिल कर चुकी हैं लेकिन Juhi Chawla को भी चाहने वालों की कमी नहीं है। Kiara Advani ने एक शो में Juhi Chawla को आंटी कहा और जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो Kiara Advani ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि वो मुझे जान से मारेंगी।

शो सोशल मीडिया स्टार पर Kiara Advani ने अपने कॉम्प्लिकेटेड फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बात की। उन्होंने बातचीत में कहा, ‘मेरे नाना ने मेरी नानी से शादी की – ये उनकी दूसरी शादी थी। वो अशोक कुमार की बेटी थीं। तो शादी के हिसाब से मेरा रिश्ता अशोक कुमार से है। Kiara Advani ने कहा कि मेरे दादा के भाई सईद जाफरी थे। जब मैंने अपने मम्मी-पापा को बताना शुरू किया कि मैं फिल्मों में जाना चाहती हूं तो मुझे आए दिन उनके बारे में नई-नई बातें सुनने को मिलने लगीं। हालांकि दुखद बात ये है कि मैं उन दोनों से कभी भी नहीं मिली। Kiara Advani ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब उन्हें कभी भी फिल्म स्टोरी बिजनेस के बारे में नहीं बताया गया था।

Kiara Advani ने कहा कि उनके माता-पिता बचपन से 2 ऐसे कलाकारों को जानते थे जिनसे वो कभी नहीं मिली हैं। एक जूही आंटी को छोड़कर, वो मेरे पापा को बचपन से जानती हैं। इस पर जैनिस ने कहा कि क्या आपने अभी-अभी उन्हें जूही आंटी कहा। जिस पर Kiara Advani ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि वो मुझे जान से मार डालेंगी। वो इकलौती इंसान हैं जिनसे मैं मिली हूं।’ Kiara Advani ने Juhi Chawla की तारीफ में कहा कि वह बहुत जमीन से जुड़ी हुई इंसान हैं। मुझे कभी भी नहीं लगा कि वह इतनी बड़ी फिल्म स्टार हैं और वह बस ऐसे रहती थीं जैसे वो बस मेरे पेरेंट्स की दोस्त हैं। हम बर्थडे पार्टीज में मिला करते थे।

यह भी पढ़ें – 20 March – जानें किन राशि के जातकों के करियर के लिए यह समय है ‘अच्छा’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button