BollywoodEntertainment

जानें, Kiara Advani ने Sushant Singh Rajput की किस बात का किया ख़ुलासा

अच्छे इंसान को हमेशा याद किया जाता है ये बात एक बार फिर साबित हो गई जब Bollywood एक्ट्रेस Kiara Advani ने दिवंगत एक्टर Sushant Singh Rajput को याद किया। फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ 20 मई को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की रिलीज़ से पहले Kiara Advani इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस दौरान Kiara Advani ने अपने को-स्टार और दिवंगत एक्टर Sushant Singh Rajput के बारे में बात की।

फिल्म एम.एस.धोनी में Sushant Singh Rajput और Kiara Advani ने साथ काम किया था। फिल्म में दोनों ही स्टार्स की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस ने Sushant Singh Rajput की जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले और बताया कि एक्टर सिर्फ 2 घंटे सोया करते थे। उनका दिमाग काफी तेज़ था। वो अपने पास एक डायरी रखा करते थे, जिसमें उन्होंने धोनी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लिखा था। Sushant Singh Rajput अपना रोल निभाने से पहले उसके बारे में अच्छे से रिसर्च करते थे और सब कुछ याद रखते थे।

Kiara Advani ने बताया कि Sushant Singh Rajput दिन में सिर्फ दो घंटे सोया करते थे और अगले दिन शूटिंग के लिए आ जाते थे। Kiara Advani ने बताया कि मुझे हैरानी होती थी सिर्फ दो घंटे सोकर भी वो इतना एक्टिव कैसे रहते थे। एक बार हमने बात की तब Sushant Singh Rajput ने कहा था कि मानव शरीर को सिर्फ दो घंटे की नींद ही काफी होती थी। इससे ही बॉडी पूरे दिन आराम से चल सकती है।

यह भी पढ़ें – आप भी नहीं पहचान पाएंगे कि Shah Rukh Khan हैं या इब्राहिम कादरी, पुलिस भी खा गई धोखा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button