BollywoodEntertainment

Raveena Tandon को देखकर दर्शकों ने स्क्रीन पर फेंके सिक्के

क़ामयाबी मिलना हर किसी की क़िस्मत में नहीं होता लेकिन कब किस पर क़िस्मत मेहरबान हो जाए ये भी कोई नहीं जानता है। सुपरस्टार यश की फिल्म KGF Chapter 2 की धूम हर जगह छाई हुई है। फिल्म को ना सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की ज़बरदस्त कमाई हो रही है। दिलचस्प बात ये है कि यश के अलावा बाकी स्टार्स को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। Raveena Tandon ने इस बीच एक वीडियो शेयर किया है जिसमें थिएटर में लोग स्क्रीन की तरफ सिक्के फेंक रहे हैं।

Raveena Tandon ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप देखेंगे कि स्क्रीन पर Raveena Tandon नज़र आ रही हैं और वह किताब खोल रही हैं जिस पर लिखा है KGF Chapter 2। इसके बाद ऑडियंस स्क्रीन पर सिक्के फेंक रही है। वीडियो शेयर करते हुए Raveena Tandon ने लिखा, ‘इतने समय बाद स्क्रीन पर लोगों को स्क्रीन पर सिक्के फेंकते हुए देखा है।’ इसके बाद Raveena Tandon ने उसमें आगे फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन का वीडियो शेयर किया है। Raveena Tandon ने फिर फिल्म को इतना प्यार देने के लिए सभी को थैंक्यू कहा है। वीडियो के एंड में फिल्म से Raveena Tandon का डायलॉग भी प्ले होता है जिसमें वह कहती हैं, घुस के मारेंगे।

वीडियो के कमेंट सेक्शन में सभी फिल्म और Raveena Tandon की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वे फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस तो ये तक कह रहे हैं कि Raveena Tandon को KGF के पहले पार्ट में भी लेना चाहिए था।

यह भी पढ़ें – Dulhan करती रही इंतज़ार, दूल्हा पक्ष की बात सुनकर उड़े सबके होश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button