BollywoodEntertainment

Vicky Kaushal की बाइक की Number Plate का मामला सुलझा, पुलिस ने कही ये बात

देश हो या विदेश सभी जगह हर नागरिक को Traffic Rules का पालन करना ही पड़ता है। इन दिनों Bollywood एक्टर Vicky Kaushal की बाइक के Number Plate का विवाद सामने आया था जो अब निपटता हुआ नज़र आ रहा है। Vicky Kaushal  अपनी शादी के तुरंत बाद अगली फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं।

Vicky Kaushal  इस समय Sara Ali Khan के साथ इंदौर में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हाल में Vicky Kaushal  तब विवाद में फंस गए थे जब उनके खिलाफ इंदौर में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। इंदौर के एक स्थानीय निवासी ने दावा किया था कि फिल्म की टीम ने बगैर इजाज़त के उनकी गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल किया है। अब पुलिस ने इस मामले का निपटारा कर दिया है।

इंदौर में शूटिंग की तस्वीरें मीडिया में सामने आई थीं जिसमें एक बाइक पर Vicky Kaushal और सारा अली खान नजर आ रहे थे। इस बाइक का नंबर देखने के बाद स्थानीय निवासी ने शिकायत की थी। इंदौर के रहने वाले जय सिंह यादव ने कहा कि फिल्म में इस्तेमाल किया गया नंबर उनकी गाड़ी का है। उन्होंने कहा कि यह गैर-कानूनी है और फिल्म वाले बिना इजाजत के उनकी गाड़ी के नंबर का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

पुलिस ने अब इस मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि इस मामले में कुछ भी गैर-कानूनी नहीं है। पुलिस का कहना है कि जिस बाइक और Number Plate का फिल्म की शूटिंग में इस्तेमाल किया गया है, वह प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े एक कर्मचारी की है। पुलिस ने बताया है कि यह कन्फ्यूजन इसलिए पैदा हुआ क्योंकि Number Plate में लगे बोल्ट के कारण तस्वीर में 1 नंबर 4 जैसा नजर आ रहा था। इसी के कारण यह पूरा मामला हुआ।

पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने मीडिया को बताया, ‘Number Plate की जांच में हमें पता चला कि सारा कन्फ्यूजन नंबर प्लेट में लगे बोल्ट के कारण हुआ था। इस बोल्ट के कारण 1 नंबर 4 जैसा नजर आ रहा था। फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक प्रॉडक्शन हाउस की ही है। इसलिए इसमें कुछ भी गैर-कानूनी नहीं है।’

यह भी पढ़ें:  Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में इस तरह नज़र रखेंगे Salman

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button