NationalTop Storiesदेश

5 रुपए में E-bus से कीजिए Ghaziabad में यात्रा 

महंगाई के दौर में अगर सस्ते दामों में कहीं यात्रा करने को मिल जाए तो सफर सुहाना होना लाज़मी है। E-bus के किराये में ट्रायल के तौर पर एक महीने के लिए 50 फीसदी तक कमी की गई है। ट्रायल के तौर पर सोमवार(4 अप्रैल) से Kaushambi-Muradnagar Route पर E-bus का किराया 10-40 रुपये की जगह 5-37 रुपए हो जाएगा।

Ghaziabad City Transport Services Limited प्रबंध निदेशक एके सिंह ने बताया कि Kaushambi-Muradnagar Route पर एक माह के लिए आज से 50 फीसदी कटौती के साथ ट्रायल के रूप में E-buses का संचालन शुरू किया जाएगा, जिसमें 5 रुपये से लेकर 37 रुपये तक किराया होगा। बता दें कि इस रूट पर 10 E-buses का संचालन हो रहा है।

सोमवार से Kaushambi-Muradnagar Route पर ट्रायल सेवा शुरू की जाएगी। यह ट्रायल एक महीने तक चलेगा। उसके बाद संबंधित अधिकारियों द्वारा किराये को लेकर बोर्ड बैठक की जाएगी। इसके बाद किराये को आगे बढ़ाने या पिछले किराये पर फैसला लिया जाएगा। मेरठ में पिछले सोमवार को मंडलायुक्त की अध्यक्षता में Ghaziabad City Transport Services Limited के प्रबंध निदेशक एके सिंह, नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर, जीडीए वीसी कृष्णा करुणेश, आरटीओ अरुण कुमार के साथ E-bus की सेवाओं को लेकर बैठक थी। इसमें Kaushambi-Muradnagar Route पर 50 फीसदी तक किराये में कटौती की सहमति बनी थी।

यह भी पढ़ें – कॉमेडी क्वीन Bharti Singh के घर आया नन्हा मेहमान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button