BollywoodEntertainment

फिल्म Gehraiyaan का Trailer हुआ रिलीज़, अहम् रोल में हैं Deepika Padukone

फिल्म Gehraiyaan का Trailer रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म को Deepika Padukone की मच अवेटेड फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म Gehraiyaan में Deepika Padukone के अलावा Ananya Panday और Siddhant Chaturvedi अहम रोल में हैं।

Gehraiyaan की रिलीज के लिए Deepika Padukone काफी एक्साइटेड हैं। Deepika Padukone ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा है, ‘इस फिल्म में मैं अलीशा का किरदार निभा रही हूं और ये मेरे दिल के बेहद ही करीब है। निश्चित तौर पर यह पर्दे पर मेरे द्वारा निभाए गए सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है। मुझे इस तरह के मजेदार और चुनौतियों से भरे किरदार को निभाने का मौका मिला, जिसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। हमने दर्शकों को एक ऐसे सफ़र पर ले जाने की कोशिश की है, जिनसे वे जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। आपसी रिश्तों और इंसान के दिल की भावनाओं को पर्दे पर उतारने के मामले में शकुन को महारत हासिल है। उन्होंने फिल्म ‘Gehraiyaan’ के माध्यम से एक बार फिर से एक ऐसी कहानी तैयार की है, जो सभी को पसंद आएगी।’ बता दें कि Gehraiyaan को 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। भारत के साथ-साथ 240 देशों में इसका वर्ल्ड प्रीमियर होगा।

Gehraiyaan के ट्रेलर में कहानी आगे बढ़ती जाएगी और आपके मन में बार-बार यही सवाल आएगा कि अब आगे क्या होगा? ट्रेलर की यही खासियत है कि इसे देखने के बाद आप फिल्म को देखने के लिए बेताब हो जाएंगे। पहली नजर में इस ट्रेलर को देखने पर आपको Deepika Padukone की फिल्म कॉकटेल की याद आ जाएगी। Gehraiyaan में Deepika Padukone और अनन्या पांडे एक-दूसरे की कजिन हैं। दीपिका अपनी शादी में खुश नहीं हैं और धीरे-धीरे उनकी नजदीकियां अपनी कजिन के मंगेतर से बढ़ने लगती है। शुरुआत में दोनों मस्ती-मस्ती में एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते हैं लेकिन धीरे-धीरे मामला पेंचीदा सा हो जाता है। रिश्तों की उधेड़बुन में फंसे सभी कलाकार आखिर में इतने फंस से जाते हैं कि उन्हें समझ ही नहीं आता है कि इन चीजों से बाहर कैसे आना है?

यह भी पढ़ें – ड्राइवर को अंतिम विदाई देते वक़्त इमोशनल हुए Varun Dhawan

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button