Sports

Delhi Capitals का ये प्लेयर भी हुआ Corona पॉजिटिव, अब किया जाएगा ये काम

एक बार फिर से Corona Virus लोगों को अपनी चपेट में लेने लगा है। IPL 2022 में Delhi Capitals को अपना अगला मैच बुधवार(20 अप्रैल) को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है लेकिन उससे पहले ही टीम को झटका लगा है। Delhi Capitals का एक और खिलाड़ी Corona पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद पूरी टीम एक बार फिर से क्वारंटाइन हो गई है।

इस बार IPL 2022 सिर्फ मुंबई और पुणे में बायो-बबल में आयोजित किया जा रहा है। टीम के अंदर Corona का मामला सामने आने के बाद पुणे के लिए टीम का आज का दौरा कैंसिल कर दिया गया है। अब आज और कल खिलाड़ियों के रूम के अंदर उनका Covid टेस्ट होगा। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के एक हरफनमौला खिलाड़ी में बीमारी के कुछ लक्षण दिखे, जिसके बाद रैपिड एंटीजन जांच का नतीजा पॉजिटिव आया। ख़बरों में कहा गया है कि वह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श है, जो Corona पॉजिटिव पाया गया है। उनके अलावा सपोर्ट स्टाफ के एक अन्य सदस्य में भी इसके लक्षण हैं लेकिन उसके RT-PCR Test के नतीजे का इंतज़ार है।

IPL बायो-बबल के बाहर Corona के मामले बढ़ने लगे है। इससे पहले टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट Covid-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। फरहार्ट Covid -19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस समय आइसोलेशन में हैं। Delhi Capitals की मेडिकल टीम उनकी कड़ी निगरानी कर रही है। वे टीम के साथ ट्रेवल नहीं कर रहे हैं। पैट्रिक के बाद रैपिड एंटिजन टेस्ट में दिल्ली टीम का एक प्लेयर भी पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद अब सभी खिलाड़ियों का दो दिन तक RT-PCR टेस्ट कराया जाएगा और फिर उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – Delhi में फिर डराने लगा Corona, तेज़ी से बढ़ रहे हैं केस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button