BollywoodEntertainment

Aamir Khan की ‘Laal Singh Chaddha’ को बायकॉट करने की उठने लगी मांग

लम्बे वक़्त से फैंस Bollywood के बेस्ट एक्टर कहे जाने वाले Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha का इंतज़ार कर रहे थे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। फिल्म में Aamir Khan और Kareena Kapoor की जोड़ी को एक बार फिर से देखकर फैंस ख़ुशी से झूम रहे हैं। जहां एक तरफ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ लोग फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फिल्म Laal Singh Chaddha को बायकॉट करने की मांग के साथ ही Aamir Khan -Kareena Kapoor को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है और लोग इससे जुड़े ट्वीट्स कर रहे हैं।

जानें, क्या है मामला

फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रिमेक है। हॉलीवुड फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में हैं और इसमें Aamir Khan वो किरदार निभाते दिख रहे हैं। लेकिन फिल्म को बायकॉट करने के पीछे Aamir Khan के कुछ विवादित बयान है। लोगों का कहना है कि Aamir Khan ने भारतीय संस्कृति और सभ्यता के बारे में काफी कुछ बोला है, ऐसे में उनकी फिल्में रिलीज नहीं होनी चाहिए। बता दें, एक बार Aamir Khan ने कहा था देश असहिष्णु हो गया है। वह और उनकी पत्नी किरण राव ने भारत छोड़ना चाहते हैं।

Aamir Khan के इसी बयान को लेकर अब फिल्म को लोग बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इसी में लोगों ने करीना कपूर खान को भी लपेटे में ले लिया है। Aamir Khan के साथ Kareena Kapoor को भी ट्रोल किया जा रहा है। जब बॉलीवुड में नेपोटिज्स पर तगड़ी बहस छिड़ी थी, तब करीना ने कहा था कि, ‘लोगों ने ही हमें स्टार्स बनाया है और हमने किसी के साथ ज़बरदस्ती नहीं की है कि लोग हमारी फिल्में देखें। मैं खुद फिल्में नहीं देखती हूं।’ अब Kareena Kapoor की इसी बात को लेकर ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लोग टारगेट कर रहे हैं और साथ में उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Salman के साथ काम करने के फैसले पर पछता रहीं हैं Shehnaaz Gill, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button