Sports

ग्राउंड में घुसे आदमी के साथ पुलिस ने किया कुछ ऐसा, जिसे देख Virat Kohli हुए लोटपोट

कभी कभी फैंस कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिन्हें देखकर हंसी रोक पाना बड़ा मुश्किल होता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही Virat Kohli के साथ भी हुआ जिसे देखकर वो हस्ते हस्ते लोटपोट हो गए। Indian Premier League(IPL) 2022 के एलिमिनेटर मैच के आख़िरी के समय में एक आदमी सुरक्षाघेरा तोड़कर ज़बरदस्ती मैदान में घुस गया और दौड़कर Virat Kohli की तरफ आने ही वाला था कि तभी सिक्युरिटी में से एक आदमी ने उसे कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर ले गया।

जानें, पूरा मामला

यह घटना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान हुई। आख़िरी वक़्त का मैच चल रहा था और आरसीबी की जीत लगभग तय नज़र आने लगी थी, तभी मैदान पर एक आदमी ज़बरदस्ती घुस गया। बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे Virat Kohli की तरफ वह दौड़कर आ ही रहा था, कि तभी सिक्युरिटी से करीब चार लोग उसकी तरफ दौड़े। सिक्युरिटी से एक शख्स ने मैदान पर जबर्दस्ती घुसने वाले आदमी को झट से अपने कंधे पर उठाया और मैदान से बाहर ले गया।

यह पूरा नज़ारा देखकर Virat Kohli अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और ज़ोर-ज़ोर से ठहाके लगाने लगे। स्टेडियम में मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है। Virat Kohli ने इसके बाद सिक्युरिटी वाले आदमी की नकल भी उतारी कि वह किस तरह मैदान में ज़बरदस्ती घुसे शख्स को उठाकर बाहर ले गया।

यह भी पढ़ें – UP Budget 2022: जानें, Yogi सरकार ने किन लोगों पर की नज़रें इनायत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button