BollywoodEntertainment

फिल्म RRR ने पहले ही दिन मचाई धूम, कमाई में किया करोड़ का आंकड़ा पार

जिस फिल्म का दर्शक लम्बे वक़्त से इंतज़ार कर रहे थे वो अब रिलीज़ कर दी गई है। हम बात कर रहे हैं एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR की जो अब रिलीज़ हो चुकी है। बाहुबली फ्रैंचाइजी के बाद राजामौली की यह पहली फिल्म है। RRR में रामचरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट जैसे बड़े सितारे हैं। फिल्म RRR ने रिलीज़ के पहले ही दिन धूम मचा कर रख दी है।

लोग फिल्म RRR को देखने के बाद मास्टरपीस बता रहे हैं। RRR के ओपनिंग डे का भी कलेक्शन शानदार रहा। बता दें कि RRR को देशभर में 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार कमाई की, ऐसे में यह कहा जा सकता है कि वीकेंड पर और आने वाले दिनों में फिल्म कमाई के मामले में बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

नॉर्थ की तुलना में फिल्म RRR साउथ के सिनेमाघरों में ज्यादा बेहतर कलेक्शन कर रही है। RRR का सीधा कॉम्पटीशन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के साथ है। हालांकि दोनों ही फिल्में अपनी तरह से अलग हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म RRR ने केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 120 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया और इसी के साथ फिल्म सबसे हाईएस्ट ओपनर्स में शामिल हो गई। वहीं तमिलनाडू में फिल्म ने 10 करोड़, कर्नाटक में 14 करोड़, केरल में 4 करोड़ का बिजनेस किया। जबकि RRR के हिंदी वर्जन ने भी बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की। ओवरसीज बिजनेस की बात करें तो फिल्म RRR ने 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक लगभग 260 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

यह भी पढ़ें – डिप्टी CM Manish Sisodia ने पेश किया ‘रोज़गार’ Budget, 20 लाख रोजगार देने का लक्ष्य

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button