BollywoodEntertainment

Tanu weds Manu 3 : Kangana Ranaut माधवन से फेरेंगी नज़रें, चलाएंगीं किसी और से चक्कर

Bollywood की क्वीन कही जाने वाली Kangana Ranaut और आर.माधवन स्टारर फिल्म ‘Tanu weds Manu’ ब्लॉकबस्टर हिट रही है। इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी ख़ूब पसंद किया गया था लेकिन कहानी अभी ख़त्म नहीं हुई है। फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का लगातार इंतज़ार था और अब सुनने में आ रहा है कि फैंस को जल्द ही ‘Tanu weds Manu’ की तीसरी कड़ी देखने को मिलेगी।

सबके ज़हन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आख़िर Tanu weds Manu 3 की कहानी क्या होगी? क्या इस बार भी स्टार कास्ट सेम रहेगी या फिर मेकर्स इस बार कोई बड़े बदलाव करने के इच्छुक हैं। एक रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि अगले पार्ट में कहानी Kangana Ranaut और Zeeshan Ayyub के इर्द-गिर्द हो सकती है।

एक इंटरव्यू में Zeeshan Ayyub ने कहा कि राइटर हिमांशु शर्मा चाहते हैं कि अगला पार्ट Kangana Ranaut और Zeeshan Ayyub के इर्द-गिर्द हो। हालांकि Zeeshan Ayyub ने इसके साथ ही ये भी कहा कि अभी इन विचारों पर डिस्कशन जारी है और ये फाइनल फैसला नहीं है। बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ रिलीज हुई थी और इसके लिए Kangana Ranaut को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

यह भी पढ़ें – वापिस आ रहा है ‘Shaktimaan’,शक्तिमान के आगे कुछ भी नहीं हैं एवेंजर्स

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button