NationalPoliticsTop Storiesदेश

Sunil Kumar Jakhar ने छोड़ा Congress का हाथ,अब देंगे BJP का साथ

किसी भी नेता का एक पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी में जाना आम सी बात हो गई है। आज पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे Sunil Kumar Jakhar BJP में शामिल हो गए हैं। वह दिल्ली में BJP मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई सीनियर नेताओं की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

Sunil Kumar Jakhar को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि वह कांग्रेस में रहते हुए भी अलग छवि के नेता रहे हैं। उन्होंने कहा कि Sunil Kumar Jakhar ने हमेशा किसानों के लिए काम किया। आज BJP पंजाब में राष्ट्रवादी ताकतों में पहले स्थान पर है। मुझे पूरा भरोसा है कि उनके साथ मिलकर भाजपा पंजाब को एक नए मुकाम पर ले जाएगी। इसमें सुनील जाखड़ का अहम योगदान रहने वाला है।

Sunil Kumar Jakhar के BJP ज्वाइन करते ही आज जाखड़ परिवार का कांग्रेस से 50 सालों का रिश्ता टूट गया है। उनके पिता बलराम जाखड़ भी कांग्रेस के नेता थे और केंद्रीय मंत्री भी रहे थे। हालांकि उनके भतीजे संदीप जाखड़ फिलहाल कांग्रेस में ही हैं, जो अबोहर से विधायक भी हैं। Sunil Kumar Jakhar के BJP में जाने के बाद उनके सियासी भविष्य को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। Sunil Kumar Jakhar ने कांग्रेस के चिंतन शिविर के पहले ही दिन भावुक बयान जारी करते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें – Delhi में गर्मी का कहर बरक़रार, अगले हफ्ते से मिल सकती है राहत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button