BollywoodEntertainment

Ranbir Kapoor के घर जाने वालों के फोन के कैमरे पर लगाए जा रहे हैं स्टिकर

Bollywood के सितारों की तरह हम सभी बनना चाहते हैं लेकिन उनकी तरह रहना सबके बस की बात नहीं है। इन सितारों की लाइफ जैसी दिखती है वैसी होती नहीं है साथ ही इनके दोस्त भी खुल कर नहीं रह पाते हैं। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी इन दिनों खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर बस इन दोनों स्टार्स की शादी को लेकर पोस्ट आपको देखने को मिलेंगे। फैंस भी दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं। वे शादी से जुड़े हर अपडेट के बारे में जानना चाहते हैं। साथ ही दोनों की शादी की फोटो देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

कुछ दिनों से आर के स्टूडियो और Ranbir Kapoor के घर की Videos खूब वायरल हो रही हैं। स्टूडियो और घर को फूलों और लाइट्स के साथ नई दुल्हन की तरह सजाया हुआ है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो Ranbir Kapoor के घर का है। दरअसल, दोनों स्टार्स नहीं चाहते कि अब उनके घर की हलचल या शादी को लेकर अपडेट लीक हो इसलिए दोनों ने सिक्योरिटी के चलते ख़ास इंतज़ाम किए हैं।

अब जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा गया कि Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी से पहले एक्टर के घर वास्तु में बाउंसर खड़े हैं और जो भी घर के अंदर जा रहा है, उनके फोन के कैमरे पर स्टिकर लगा रहे हैं। ये सब इसलिए किया जा रहा है ताकी कोई फोन के कैमरे से वीडियो बनाकर उसे लीक ना कर दे। फोन के फ्रंट और बैक कैमरे को स्टिकर से कवर कर दिया गया है।

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी के बारे में बता दें कि कल यानी कि 14 अप्रैल को दोनों की शादी है। लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों अब शादी के बंधन में बंधेंगे। इससे पहले आज Alia Bhatt की मेहंदी सेरेमनी का फंक्शन रखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज दोपहर 1-2 बजे Alia Bhatt की मेहंदी सेरेमनी का फंक्शन था।

यह भी पढ़ें – UP में अब दंगा फसाद के लिए कोई जगह नहीं है : CM Yogi

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button