BollywoodEntertainment

Siddhant Chaturvedi को याद आया ब्रेकअप, इस वजह से नहीं कर पाए थे शादी

कम वक़्त में Bollywood में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर Siddhant Chaturvedi इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। तेज़ी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते Siddhant Chaturvedi बीता वक़्त याद करते हैं तो कुछ ऐसी बातें याद करते हैं जो उन्हें तकलीफ के सिवा कुछ नहीं देती हैं। Siddhant Chaturvedi ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी Ex-Girlfriend के बारे में बात की।

Siddhant Chaturvedi ने बताया, मैं उसके साथ सेटल होना चाहता था और उसे सिंपल लाइफ चाहिए थी। मैं उस वक्त सीए कर रहा था लेकिन तभी मैंने करियर स्विच करने का फैसला लिया। उसे यह बात पसंद नहीं आई। हम दोनों जीवन में एकदम अलग चीजें चाहते थे। यह बहुत ही दिल तोड़ने वाला था क्योंकि मुझे प्यार और एंबिशन में से एक चीज चुननी थी।

Siddhant Chaturvedi बताते हैं, मुझे याद है मैंने उससे कहा था कि मैं स्टेज पर परफॉर्म करना चाहता हूं और वहां तक पहुंचकर दिखाऊंगा। और आज मैं यहां हूं। बता दें कि दोनों ने 4 साल तक डेटिंग की थी। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। Siddhant Chaturvedi का कहना है कि ब्रेकअप ने उनको बदलकर रख दिया। वह शादी करने वाले थे लेकिन उनको ऐक्टिंग और रिलेशनशिप में से एक को चुनना पड़ा। सिद्धांत ने बताया कि 20 साल की उम्र में वह सेटल होना चाहते थे। हालांकि उनकी गर्लफ्रेंड साधारण जिंदगी चाहती थी। इस वजह से दोनों को अलग होना पड़ा। Siddhant Chaturvedi उस वक्त सीए कर रहे थे। उनके स्टेज पर आने के फैसले ने सब कुछ बदल दिया।

यह भी पढ़ें – 2022 में जिसने नहीं लगवाई Corona Vaccine, उसकी ही हुई मौत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button