BollywoodEntertainmentTelevision

Salman के साथ काम करने के फैसले पर पछता रहीं हैं Shehnaaz Gill, जानें वजह

Bollywood में कोई नई लड़की आती है तो सोचती है काश Salman Khan के साथ किसी फिल्म में काम करने का मौक़ा मिल जाए तो वो रातोंरात स्टार बन जाएगी लेकिन Shehnaaz Gill को Salman Khan के साथ फिल्म में काम करने पर डर क्यों लग रहा है। ये बात कोई समझ नहीं पा रहा है। Salman Khan की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali कुछ वक़्त से काफी सुर्खियों में है।

फिल्म की स्टार कास्ट तो कभी आयुष शर्मा के फिल्म छोड़ने से ये फिल्म काफी चर्चा मे है। हाल ही में ख़बर आई कि आयुष शर्मा ने डायरेक्टर के साथ कुछ दिक्कतों की वजह से फिल्म छोड़ दी है और ऐसा करने के लिए Salman Khan ने ही उन्हे सलाह दी। इसी बीच अब जो नई ख़बर आई है वो ये कि Shehnaaz Gill भी अब इस फिल्म को लेकर थोड़ी परेशान हैं।

Shehnaaz Gill फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali के ज़रिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर आ रही ख़बरों से उन्हें लग रहा है कि इससे फिल्म पर नेगेटिव असर पड़ सकता है तो क्या उन्हें फिल्म में काम करने के अपने फैसले पर फिर सोचना होगा। एक रिपोर्ट के मुताबिक Shehnaaz Gill को Salman Khan पर पूरा भरोसा है। वहीं Salman Khan ने भी उन्हें परेशान नहीं होने के लिए कहा है और समझाया कि सब ठीक हो जाएगा।

Shehnaaz Gill अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह इसके लिए बहुत तैयारियां कर रही हैं। Shehnaaz Gill जानती हैं कि फैंस उन्हें इतना प्यार करते हैं और इसलिए उनके लिए वह फिल्म में अपना 100 प्रतिशत दे रही हैं ताकि उनके फैंस को उनका बेस्ट दिखे। वह हिंदी भाषा पर भी पूरा काम कर रही हैं और अपनी हिंदी अच्छी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें – Priyanka Chopra ने इन एक्ट्रेस को बताया देश की टॉप एक्ट्रेस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button