BollywoodCrimeEntertainment

फिर टली Shahid Kapoor की ‘Jersey’ की रिलीज़ डेट, मेकर्स पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप 

कुछ फ़िल्में लगातार मुसीबत में घिरी रहती हैं इन फिल्मों में Bollywood एक्टर Shahid Kapoor की फिल्म ‘Jersey’ का नाम भी शामिल हो गया है। पहले फिल्म को लेकर ख़बर आई थी कि इसकी रिलीज़ को पोस्टपोन किया जा रहा है। 14 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली फिल्म Jersey अब 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

‘Jersey’ की रिलीज़ डेट पोस्टपोन करने की वजह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होना बताया जा रहा था लेकिन अब ख़बर है कि फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगा है। इस एंगल के सामने आने के बाद इसे ही फिल्म पोस्टपोन की वजह बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राइटर रजनीश जायसवाल ने फिल्म ‘Jersey’ पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है और मेकर्स के ख़िलाफ़ केस दर्ज करवाया है। राइटर का कहना है कि ये कहानी उनकी है। इस मामले की सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस चागला 11 अप्रैल को करने वाले हैं।

‘Jersey’ साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रिमेक है। आज सुबह ही फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ने Shahid Kapoor की फिल्म Jersey की रिलीज़ पोस्टपोन होने की जानकारी दी थी। बता दें, इसके पहले भी कोरोना महामारी के चलते फिल्म को कई बार पोस्टपोन किया जा चुका है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अब दर्शकों ने फिल्म के लिए एक हफ्ता और वेट करना होगा।

यह भी पढ़ें – बेटे के बाद Shivkumar Subramaniam ने भी दुनिया को कहा अलविदा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button