CrimeNationalदेश

देवर को बारात ले जाता देख Bhabi बोली, ये तो मेरा पति है

किसी की शादी तय होती है तो सभी घरवाले बेहद खुश नज़र आते हैं लेकिन भारत में शादी के समय कोई बवाल ना मचे, ऐसा कम ही देखने को मिलता है। कई बार तो शादी के मंडप में कुछ ऐसा होता है कि शादियां टूट जाती हैं। इन दिनों एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक Bhabi ने अपने देवर की शादी से ठीक पहले ऐसा कुछ कह दिया कि उसके घर में बवाल हो गया। उस महिला ने अपने देवर की शादी से पहले कहा कि यही मेरा असली पति है।

महिला का दावा सुनते ही वहां हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं महिला का कहना है कि पति के निधन के बाद देवर के साथ उनका विवाह घरवालों की सहमति से हुआ था। महिला के देवर ने लेकिन इस बात से इनकार कर दिया और कहा कि वह अपनी शादी करेगा। इसके बाद महिला थाने में पहुंच गई। पुलिस ने फिलहाल महिला के ससुराल वालों को थाने बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी है।

जानें, पूरा मामला

यह घटना बिहार के भागलपुर जिले की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक झारखंड निवासी एक महिला की शादी भागलपुर निवासी एक शख्‍स के साथ दस साल पहले हुई थी। हालांकि शादी के छह साल बाद पति की मौत हो गई थी। इसी बीच महिला का दावा है कि उन्‍होंने अपने पति के छोटे भाई यानी देवर से शादी की थी। महिला ने यह दावा तब किया जब देवर की शादी होने वाली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के पति की मौत के बाद महिला अपने बच्‍चे के साथ झारखंड में ही रहने लगी थी लेकिन इस दौरान उनके देवर से उसका संपर्क बना रहा। महिला का दावा है कि उसने देवर से शादी भी कर ली थी। अब जबकि महिला को अपने देवर की शादी होने की खबर मिली तो वह झारखंड से बिहार पहुंच गई और अपनी कहानी सबको सुनाई।

यह भी पढ़ें – लंच में बच्चों को बनाकर खिलाएं ‘Chilli Garlic Rice’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button