BollywoodEntertainment

जानें, संजय दत्त क्यों चाहते हैं शादी के बाद Ranbir Kapoor जल्द कर डाले ये काम

Bollywood में हर तरफ चर्चा है तो सिर्फ Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की। दोनों की शादी के वेन्यू, ड्रेस, खाने और गेस्ट से लेकर अब हर एक छोटी-बड़ी चीज पर नई-नई अपडेट लगातार सामने आ रही हैं। इस बीच एक्टर Sanjay Dutt ने Ranbir Kapoor को शादी से जुड़ी एक सलाह दे डाली है।

इन दिनों Sanjay Dutt अपनी अपकमिंग फिल्म KGF 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी दौरान उन्होंने Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी पर अपना रिएक्शन दिया है। Sanjay Dutt और Ranbir Kapoor की बॉन्डिंग को तो हम सब पहले भी देख चुके हैं। ऐसे में आप भी यह जानने के लिए बेताब होंगे कि आख़िर Sanjay Dutt ने Ranbir Kapoor को क्या सलाह दी है? सवाल सुनते ही Sanjay Dutt ने सबसे पहले यही कहा कि क्या सच में Ranbir Kapoor की शादी हो रही है? इसके बाद संजय कहते हैं कि अगर वह शादी कर रहा है तो मैं काफी खुश हूं उसके लिए। Sanjay Dutt ने यह भी कहा कि Alia Bhatt और Ranbir Kapoor दोनों ही उनके लिए खास हैं। Alia Bhatt तो उनके सामने ही बड़ी हुई हैं।

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए Sanjay Dutt ने कहा, ‘शादी एक कमिटमेंट होती है जो वह एक-दूसरे से कर चुके हैं। उन्हें हर हाल में एक-दूसरे का साथ निभाना होगा…एक दूसरे का हाथ पकड़कर खुशियों की ओर बढ़ना होगा। Ranbir बच्चे जल्दी करना और हमेशा खुश रहो।’

यह भी पढ़ें – Delhi वालों को सता रही है Garmi, दिन के समय Garmi में बेतहाशा वृद्धि

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button