BollywoodEntertainment

इस दिन रिलीज़ होने जा रही है Rishi Kapoor की आख़िरी फिल्म Sharmaji Namkeen

Bollywood में सितारे तो कई हैं लेकिन जिनके जाने के बाद भी दुनिया उन्हें याद करे असल में असली सितारे वही कहलाए जाते हैं। दिग्गज बॉलीवुड एक्टर Rishi Kapoor ने 30 अप्रैल 2020 के दिन इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। Rishi Kapoor का जाना फैंस के लिए एक बड़ा धक्का था लेकिन अपने काम के जरिए वो हमेशा हमारे बीच जिंदा रहेंगे। Rishi Kapoor की आखिरी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था और अब इस फिल्म की रिलीज़ डेट जारी कर दी गई है।

Rishi Kapoor की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ 31 मार्च के दिन OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमें Rishi Kapoor का फर्स्ट लुक और फिल्म की रिलीज डेट समेत काफी सारी जानकारी दी गई है। पोस्टर में Rishi Kapoor  की वो सुकून देने वाली मुस्कान देखी जा सकती है और इस पोस्टर को शेयर करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा- आ रहे हैं शर्माजी, हमारी लाइफ में लगाने तड़का। 31 मार्च को वर्ल्ड प्रीमियर।

फरहान अख्तर की इस पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल गए। कमेंट सेक्शन में फैंस क्रेजी होते दिखाई पड़े। एक यूजर ने लिखा- हे भगवान, जैसे ऋषि जी फिर से जिंदा हो गए हों। एक अन्य फैन ने लिखा- ऋषि जी की आखिरी फिल्म। एक शख्स ने कमेंट किया- 100 प्रतिशत ब्लॉकबस्टर हिट। एक अन्य यूजर ने लिखा- प्लीज इसे थिएटर्स में रिलीज़ करो। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही  Rishi Kapoor गुज़र गए थे और बाकी का हिस्सा परेश रावल के साथ पूरा किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

किसी ने लिखा है कि अब और इंतजार नहीं हो रहा तो किसी ने लिखा है कि काश वो हमारे बीच होते। Rishi Kapoor वो सुपरस्टार थे जिन्होंने अपने हर एक किरदार को बड़ी खूबसूरती से किया था। ढेरों यूजर्स ने इस फिल्म के पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें – हिंदी मीडियम होने की वजह से Sushmita Sen नहीं समझ सकीं थी मिस यूनिवर्स का सवाल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button