BollywoodEntertainment

जूता चुराई के लिए Ranbir Kapoor ने रखा है इतना बजट

Bollywood एक्टर Ranbir Kapoor और Alia Bhatt अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब वक़्त है रस्मों का। Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में जूता चुराई की रस्म काफी दिलचस्प होने वाली है। Alia Bhatt की गर्ल्स गैंग जीजू Ranbir Kapoor के जूते चुराएगी और रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ जूता चुराई के लिए Ranbir Kapoor ने 1 लाख रुपये का बजट अलॉट कर रखा है।

शादी में मेहमानों की लिस्ट को बहुत ही ज्यादा शॉर्ट रखा गया है। परिवार के लोगों, कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के अलावा इंडस्ट्री के कुछ गिने-चुने लोग ही शादी में शरीक हुए। वेडिंग के बाद रिसेप्शन पार्टी में हालांकि अच्छे खासे लोगों को न्यौता मिलेगा। खबर है कि रिसेप्शन में 100 से भी ज़्यादा लोगों को इनवाइट किया जाएगा।

बात केटरिंग मैन्यू की हो या फिर सजावट की, हर काम के लिए खर्चा कम से कम रखने की कोशिश देखने को मिल रही है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुछ लोग एक लोडर में खाना बनाने के बर्तन ले जाते दिखाई पड़े। इन बर्तनों को देखकर भी अंदाज़ा लगाया जा सकता था कि चीजें किस कदर डाउन टू अर्थ रखने की कोशिश ‘रालिया’ की वेडिंग में की गई है।

खबर ये भी है कि सेलेब्रिटी मेहंगी आर्टिस्ट और फोटोग्राफर्स को हायर नहीं किया गया है। अधिकतर उन्हीं लोगों को इस काम का ज़िम्मा दिया गया है जिन्हें सेलेब्रिटी वेडिंग का अभी तक कोई भी एक्सपीरियंस नहीं है। जैसे मंडप के लिए एक फीमेल सेट डिजाइनर को हायर किया गया। शादी को एक डेस्टिनेशन वेडिंग बनाने की बजाए बहुत Low Key फंक्शन बनाने की कोशिश की गई है।

यह भी पढ़ें – होने वाली बहू Alia Bhatt से Neetu Kapoor इस चीज़ की करने वाली हैं डिमांड

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button