BollywoodCrimeEntertainment

Rajkummar Rao हुए फ्रॉड का शिकार, PAN कार्ड पर चोर ने लिया लोन

Bollywood एक्ट्रेस Sunny Leone के बाद एक और एक्टर के साथ PAN कार्ड से फ्रॉड का मामला सामने आया है। एक्टर Rajkummar Rao के PAN card का गलत इस्तेमाल कर लोन ले लिया गया है। दरदसल,Rajkummar Rao ने आज कहा कि वह एक PAN card धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं, जहां उनके नाम पर लोन लेने के लिए उनके PAN card के डिटेल का दुरुपयोग किया गया है।

37 वर्षीय Rajkummar Rao ने दावा किया कि इस धोखाधड़ी के कारण, उनका क्रेडिट स्कोर प्रभावित हुआ और उन्होंने क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो (इंडिया) लिमिटेड (CIBIL) के अधिकारियों से इस मामले को देखने के लिए कहा।

Rajkummar Rao ने ट्वीट कर कहा है, “#FraudAlert मेरे PAN कार्ड का दुरुपयोग किया गया है और मेरे नाम पर 2500 रुपये का छोटा लोन लिया गया है। जिसके कारण मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है। @CIBIL_Official कृपया इसे सुधारें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाएं।” सिबिल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने अभी तक अभिनेता को जवाब नहीं दिया है। बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस Sunny Leone ने भी आरोप लगाया गया था कि उनके PAN कार्ड का इस्तेमाल कर किसी ने ₹2,000 का लोन लिया था, जिससे उनके क्रेडिट स्कोर पर भी असर पड़ा। Sunny Leone ने आरोप लगाया था कि उनके PAN कार्ड का इस्तेमाल कर धनी ऐप से लोन लिया गया है।

यह भी पढ़ें – Corona का नया Variant ‘XE’ Omicron से भी ज़्यादा ख़तरनाक :WHO

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button