BollywoodEntertainmentSports

Danish Open Swimming में R Madhavan के बेटे ने जीता गोल्ड

बच्चे कामयाब होते हैं तो माता पिता की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता है। कुछ ऐसी ही ख़ुशी को इस वक़्त Bollywood एक्टर R Madhavan भी महसूस कर रहे हैं। R Madhavan के बेटे Vedaant Madhavan ने Danish Open Swimming में गोल्ड और सिल्वर जीतकर पूरे देश नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करके तारीफ की है।

R Madhavan ने ट्वीट करके बेटे की जीत की जानकारी लोगों को दी थी साथ में कोच का शुक्रिया अदा किया था। अक्षय कुमार ने इस ट्वीट को रीट्वीट करके R Madhavan को बधाई दी है। साथ ही उनके बेटे वेदांत की तारीफ भी की है। बता दें कि R Madhavan ने इंस्टा पर भी इस बारे में जानकारी दी है और इस पर फिल्म इंडस्ट्री सहित उनके कई फॉलोअर्स ने बधाई दी है।

R Madhavan ने लिखा था, आप सभी के आशीर्वाद और ईश्वर की कृपा से साजन और वेदांत ने डैनिश ओपन में भारत के लिए गोल्ड और सिल्वर जीता है। कोच प्रदीप SFI और ANSA आपका बहुत शुक्रिया। हमें गर्व है। यह 14 अप्रैल का ट्वीट था। वेदांत के 800 मीटर में गोल्ड जीतने के बाद R Madhavan ने फिर से खुशी साझा की है। उन्होंने लिखा है, आप सभी के आशीर्वाद और ईश्वर की कृपा से जीत जारी है, आज 800 मीटर में वेदांत ने गोल्ड जीता है।

बेटे Vedaant Madhavan की जीत पर R Madhavan काफी ख़ुश हैं और ख़ुशी फैन्स और फ्रेंड्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके ट्वीट पर अक्षय कुमार ने वेदांत की तारीफ की है। अक्षय कुमार ने लिखा है, यंग लड़के साजन और वेदांत ने हम सबको गर्व महसूस करवाया है। मुझे यकीन है पेरेंट्स के तौर पर यह काफी अच्छी फीलिंग होगी। दिल से बधाई हो, साथ में R Madhavan को टैग किया है।

यह भी पढ़ें – CM Yogi ने दे डाला मास्क पहनने का आदेश, जानें किन जिलों में मास्क पहनना हुआ ज़रूरी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button