BollywoodEntertainment

मदर्स डे पर Priyanka Chopra ने दिखाई बेटी की झलक

Bollywood के सितारे अपने बच्चे की एक झलक बड़ी मुश्किल से दिखाते हैं। एक्टर्स Priyanka Chopra ने मदर्स डे पर अपनी बेटी की तस्वीर दिखाई है। 8 मई को दुनिया भर में लोगों ने मदर्स डे मनाया और हर किसी ने अपनी मां को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ ना कुछ ज़रूर किया। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों ने इस ख़ास मौके पर सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट शेयर किए। वहीं पहली बार मां बनने वाली एक्ट्रेसेस की ख़ुशी तो देखते ही बनी। ग्लोबल आइकन बन चुकी एक्ट्रेस Priyanka Chopra की तो उन्होंने इस ख़ास मौके पर फैन्स को सरप्राइज़ दे डाला।

इसी साल जनवरी के महीने में Priyanka Chopra सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। Priyanka Chopra के मां बनने के बाद से ही फैन्स उनकी बेटी का चेहरा देखने के लिए बेताब रहते हैं। Malti Marie की तस्वीर को शेयर करते हुए Priyanka Chopra ने एक खूबसूरत नोट लिखा है। प्रियंंका ने बताया है कि NICU में कुछ महीने रहने के बाद उनकी बेटी घर लौट आई है। साथ ही उन्होंने इस बात की भी जिक्र किया है कि बीते कुछ दिन उनके और निक के लिए किसी रोलर कोस्टर से कम नहीं रहे हैं।

Priyanka Chopra ने बेटी के साथ वाली तस्वीर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में Priyanka Chopra ने अपनी बेटी Malti Marie को गोद में पकड़कर अपने सीने से लगाया हुआ है। वहीं Nick Jonas अपनी बेटी का हाथ थामे हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में Priyanka Chopra के चेहरे पर एक अलग ही सुकून देखने को मिल रहा है। निक और Priyanka Chopra दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं इनकी बेटी खूबसूरत सी फ्रॉक में नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए Priyanka Chopra ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है।

यह भी पढ़ें – ननद से तुलना होने पर बुरी तरह चिढ़ गई Alia Bhatt

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button