NationalPoliticsTop Storiesदेश

Hijab विवाद पर PM Modi बोले, मुस्लिम बहन बेटियां, हमारी साफ नियत को भली भांति जानती हैं

Hijab विवाद पर लगातार सियासत गरम होती जा रही है। ऐसे में कर्नाटक से लेकर UP तक में Hijab को लेकर छिड़े घमासान के बीच PM Modi ने मुस्लिम महिलाओं को लेकर कहा है कि वह BJP की समर्थन करने लगी हैं, इसलिए वोट के ठेकेदार उन्हें बरगला रहे हैं।

PM Modi ने कहा कि BJP सरकार ने उन्हें तीन तलाक से मुक्ति दिलाई इसलिए वह BJP को वोट दे रही हैं। उन्होंने कहा कि BJP सरकार उनके साथ मजबूती के साथ खड़ी है। UP चुनाव के लिए पहली फिजिकल रैली के लिए सहारनपुर पहुंचे PM Modi ने कहा, ”मुस्लिम बहन बेटियां, हमारी साफ नियत को भली भांति जानती हैं। हमने मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के जुल्म से मुक्ति दिलाई है। हमने जो तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया है उसने मुस्लिम बहनों को सुरक्षा का विश्वास दिया है। लेकिन साथियों जब मुस्लिम बहन बेटियों का समर्थन खुलेआम BJP को मिलने लगा, जब BJP सरकार की तारीफ करने लगीं, सदियों के बाद इतना बड़ा सम्मान मिलने का गुणगान करने लगी तो वोट के ठेकेदारों की नींद खराब हो गई।”

PM Modi ने कहा, ”वोट के ठेकेदारों को लगा कि हमारी ही बेटी मोदी-मोदी करने लगी। उनके पेट में दर्द होने लगा। मोदी की तारीफ में मुस्लिम बहनों के बयान देखकर इन्हें लगा कि इन बेटियों को रोकना होगा। ये मोदी की तरफ चली जाएंगीं तो घर में ही उनका राज आ जाएगा तो इसिलए मुस्लिम बहन बेटियों का हक रोकने के लिए नए नए तरीके खोजे जा रहे हैं। वे मुस्लिम बहनों को बरगला रहे हैं। ताकि उनका जीवन हमेशा पीछे रहे। BJP हर मुस्लिम महिला के साथ खड़ी है। कोई उनके साथ जुल्म ना कर सके योगी जी की सरकार इसके लिए बहुत जरूरी है।”

यह भी पढ़ें – Hijab विवाद पहुंचा Supreme Court, सिब्बल बोले – तुरंत सुनवाई की ज़रूरत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button