BollywoodEntertainment

होने वाली बहू Alia Bhatt से Neetu Kapoor इस चीज़ की करने वाली हैं डिमांड

Bollywood स्टार्स Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी के चर्चे तो सब जगह हैं लेकिन शादी के बाद Neetu Kapoor अपनी बहू Alia Bhatt से क्या चाहती हैं इस बात को कोई नहीं जानता है। रणबीर की मां नीतू कपूर भले ही खुलकर शादी की डेट और इससे जुड़ी जानकारी नहीं दे रही हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने Alia Bhatt को लेकर बात ज़रूर की है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह चाहती हैं कि Alia Bhatt के साथ उनका वैसे ही अच्छा और स्पेशल बॉन्ड हो जैसा उनका और उनकी सास के बीच था। इसके साथ ही Neetu Kapoor ने Alia Bhatt की बहुत तारीफ की है और वह चाहती हैं कि Alia Bhatt जल्द से जल्द बहू बनकर उनके परिवार का हिस्सा बनें।

Neetu Kapoor ने कहा कि उनकी और उनकी सास दिवंगत कृष्णा राज के बीच काफी अच्छा बॉन्ड था। वह उनकी दोस्त जैसी थीं और ऋषि कपूर से ज्यादा उन्हें प्यार करती थीं। तो नीतू चाहती हैं कि Alia Bhatt के साथ भी उनका ऐसा ही रिश्ता हो। Neetu Kapoor ने कहा, ‘मैं आशा करती हूं कि जब Alia Bhatt और रणबीर की शादी हो तो मेरा और Alia Bhatt का रिश्ता वैसा ही हो, जैसा मेरा और मेरी सास का था। वह मेरी दोस्त थीं और हम दोनों एक-दूसरे के साथ सब बातें शेयर करते थे। इतना ही नहीं मैं अपने पति की बुराई तक उनसे कर लेती थी। मैं उनसे काफी ओपन थी और आशा करती हूं कि मेरा और Alia Bhatt के बीच भी वैसा ही रिश्ता हो। Alia Bhatt वैसे भी काफी अच्छी हैं।’

बेटे Ranbir Kapoor की शादी के लिए मॉम Neetu Kapoor ने भी तैयारी पूरी कर ली है और वो अब बहू Alia Bhatt का स्वागत करने के लिए तैयार है। Neetu Kapoor ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर से अपने लिए आउटफिट्स चुन लिए हैं।

यह भी पढ़ें – Tejasswi की मांग में सिंदूर और हाथ में Karan Kundrra का हाथ, आख़िर माजरा क्या है

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button