CrimeNationalदेश

मुस्लिम महिला ने BJP को दिया Vote तो घर से निकाल दिया

उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसे सिर्फ इसलिए घर से निकाल दिया गया क्योंकि उसने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को Vote दिया था साथ ही उसे तलाक देने की भी धमकी दी गई है। मामला बरेली जिले का है। फिलहाल पीड़िता की तहरीर पर बारादरी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित महिला उजमा अंसारी एजाजनगर गौंटिया की रहने वाली है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके निकाह को एक साल से ज्यादा वक्त हो गया है। उसका निकाह पिछले साल जनवरी में तस्लीम अंसारी के साथ हुआ था और निकाह के बाद महिला पति के साथ किराये के मकान में रह रही थी। महिला ने बताया कि मतदान से पहले 12 फरवरी को उनके पति तस्लीम अंसारी के मामू तैयब उनके घर आए थे और उन्होंने समाजवादी पार्टी (SP) को Vote देने को कहा था।

14 फरवरी को मतदान के बाद जब महिला Vote देकर घर पहुंची तो तैयब और महिला का देवर आरिफ भी उनके घर पहुंच गए। जब दोनों ने महिला से Vote के बारे में पूछा तो महिला ने कहा कि BJP ने तीन तलाक कानून बनाया और BJP गरीबों को राशन दे रही है इसलिए उसने BJP को वोट दिया। इसी से नाराज होकर दोनों ने महिला के पति को बुलाया और फिर महिला को तलाक की धमकी दिलाई। जिसके बाद महिला को 11 मार्च को घर से निकाल दिया गया साथ ही धमकी दी कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो तलाक देने के साथ ही उनके भाई की हत्या भी कर दी जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – मज़बूत होंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया के रिश्ते: PM Modi और स्कॉट मारिसिन के बीच शिखर वार्ता

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button