NationalTop Storiesदेश

Delhi Metro में करते हैं यात्रा तो ध्यान दें! 27 मार्च को कई Metro सेवाएं रहेंगी बंद

Delhi Metro से न जाने कितने ही लोग रोज़ यात्रा करते हैं लेकिन जब कभी Metro में ख़राबी आती है तो सब परेशान हो जाते हैं। Delhi Metro के ब्लू लाइन (वैशाली/नोएडा से द्वारका) के ट्रैक पर मरम्मत के चलते 27 मार्च को राजीव चौक Metro से करोल बाग के बीच मेट्रो स्टेशन के बीच Metro सेवाएं बंद रहेगी। ऐसे में रविवार(27 मार्च) को इस कॉरीडोर पर सफर करने वाले Metro परिचालन समय को देखकर यात्रा करें। मरम्मत कार्य पूरा होने तक यह सेवा प्रभावित रहेगी।

Metro के येलो लाइन पर भी ट्रैक के रखरखाव के चलते 27 मार्च को राजीव चौक से केंद्रीय सचिवालय के बीच सेवाएं बंद रहेगी। इसके चलते पटेल चौक Metro स्टेशन पर यात्रियों के लिए नहीं खुलेगा। मरम्मत कार्य चलने तक सेवाएं प्रभावित रहेंगी। हालांकि इस दौरान यात्री केंद्रीय सचिवालय और राजीव चौक पर दूसरी लाइन के इंटरचेंज की सुविधा उठा सकेंगे। उधर ग्रीन लाइन (कीर्ति नगर/इंद्रलोक से बहादुरगढ़) कॉरीडोर पर पर एक हॉल्ट स्टेशन के पर चल रहे काम के चलते कॉरीडोर पर 30 मार्च तक के लिए परिचालन समय में बदलाव किया गया है। हालांकि बाकी कॉरीडोर पर सामान्य दिनों की तरह परिचालन होता रहेगा।

बहादुरगढ़ से इंद्रलोक के लिए पहली ट्रेन सुबह 7 बजे और आखिरी गाड़ी रात 9 बजे तक चलेगी। रविवार सुबह से सात बजे के बजाए 8 बजे से चलेगी। वहीं बहादुरगढ़ से कीर्ति नगर के लिए सुबह 7 बजकर 18 मिनट से चलेगी। आखिरी Metro ट्रेन रात 9 बजे से चलेगी। वहीं इंद्रलोक से बहादुरगढ़ के बीच सोमवार से शनिवार तक सुबह 7:25 बजे पहली ट्रेन और आखिरी रात साढ़े नौ बजे से चलेगी। कीर्ति नगर से बहादुरगढ़ के लिए सुबह 7:25 बजे और आखिरी रात साढ़े नौ बजे से मिलेगी। रविवार को सुबह 8:25 बजे और आखिरी साढ़े नौ बजे से ही चलेगी।

यह भी पढ़ें – जनता को Yogi सरकार का पहला तोहफा,UP में Free Ration योजना जारी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button