BollywoodEntertainment

Salman Khan की तरह ही Rimi Sen भी नहीं करना चाहतीं शादी, जानें वजह

Bollywood सितारों की ज़िंदगी में क्या हो रहा है ये हर फैन जानना चाहता है। हर इंसान चाहता है उसकी लाइफ सेटल हो लेकिन जब ये सितारे शादी नहीं करते हैं तो सबको ये बात जानने की जुस्तुजू रहती है कि आख़िर क्या बात है जो ये इंसान शादी नहीं करना चाहता। एक्टर Salman Khan की तरह ही Rimi Sen ने भी शादी न करने का फैसला किया है। लेकिन इसके पीछे वजह क्या है… इस सवाल का जवाब भी Rimi Sen ने दे दिया है।

कुछ वक्त से Rimi Sen सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी ज़िन्दगी से जुड़े कुछ राज़ खोले हैं। उन्होंने बताया कि फिल्में क्यों छोड़ दी थीं। साथ ही शादी पर भी बात की। Rimi Sen ने बातचीत में बताया कि 10 साल से वह कहां गायब थीं। Rimi Sen बताती हैं, मेरा फिल्म इंडस्ट्री से मोह भंग हो गया था। मुझे एक से ऑफर्स मिल रहे थे। सारे कॉमेडी रोल ही मिल रहे थे। उनकी कुछ फिल्में नहीं चलीं इसके बाद Rimi Sen को लगा कि कुछ वक़्त के लिए दूरी बना लेनी चाहिए।

Rimi Sen ने बताया कि उन्होंने स्वदेस और मुन्नाभाई एमबीबीएस जैसी फिल्मों के लिए भी ऑडिशन दिए थे। लेकिन बात नहीं बनी। हालांकि Rimi Sen ने यह भी बताया कि इस बीच पैसों को लेकर दिक्कत नहीं हुई क्योंकि उन्होंने इसे अच्छी तरह प्लान कर रखा था। जब Rimi Sen से पूछा गया कि क्या वह शादी नहीं करेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया, 25-26 साल तक आपको शादी और पार्टनर की ज़रूरत लगती है। लेकिन ज़िन्दगी के इस मोड़ पर, मुझे लगता है कि भले ही आप अपना 100 परसेंट दो, लोग आते और जाते रहते हैं। दोस्ती के ब्रेकअप भी बहुत स्ट्रेस देते हैं। इसलिए मैं जानबूझकर मर्दों और रिलेशनशिप्स से दूर रहती हूं।

यह भी पढ़ें – Hollywood फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले Alia Bhatt हुईं नर्वस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button