BollywoodCrimeEntertainment

दिवंगत एक्ट्रेस Sridevi के पति Boney Kapoor हुए धोखाधड़ी का शिकार 

सिर्फ आम इंसान ही नहीं बल्कि सितारों के साथ भी धोखाधड़ी होती है। ये चोर किसी के साथ वफ़ा नहीं करते। इस बार मशहूर निर्माता Boney Kapoor साइबर धोखाधड़ी के शिकार हुए हैं। Boney Kapoor के क्रेडिट कार्ड से कथित तौर पर करीब 4 लाख रुपये का फर्जीवाड़ा किया गया है। उन्होंने मुंबई पुलिस को इस मामले में शिकायत दी है। 25 मई को मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

शिकायत के मुताबिक, 9 फरवरी को Boney Kapoor के खाते से पांच फर्जी लेन-देन किए गए और 3.82 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए। Boney Kapoor को इसका पता चला कि उनके बैंक खाते से पैसे निकाले गए हैं। उन्होंने इस बारे में बैंक से पूछताछ की। इसके बाद उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत की। Boney Kapoor ने पुलिस को बताया कि उनसे किसी ने क्रेडिट कार्ड के बारे में कोई जानकारी नहीं मांगी और न ही उन्हें इस बारे में कोई फोन आया।

पुलिस अधिकारियों को आशंका है कि Boney Kapoor के कार्ड के उपयोग के दौरान किसी ने उनका डेटा हासिल कर लिया। जानकारी के मुताबिक, Boney Kapoor के कार्ड से गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में पैसे ट्रांसफर हुए हैं। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – Bharti Singh के पति Haarsh ने मांगा ‘तलाक’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button