CrimeNationalदेश

Kushinagar : बच्चों को Toffee खाना पड़ा महंगा,खाते ही सभी की मौत

सुनकर अजीब लगता है कि Toffee(टाफी) खाने से भी किसी की मौत हो सकती है। उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर में बुधवार(23 मार्च) की सुबह ज़हरीली Toffee खाने से एक ही परिवार के तीन मासूमों सहित चार बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद जब बार-बार सूचना देने पर भी मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंची तो परिवारीजन चारों बच्‍चों को बाइक से ही लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्‍टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

गांव में एक साथ चार बच्चों की मौत से कोहराम मच गया है। मिली जानकारी के मुताबिक कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा उर्फ दिलीपनगर के लठउर टोला की मुखिया देवी सुबह घर के दरवाज़े पर झाड़ू लगा रही थीं। इसी दौरान उन्‍हें एक पॉलिथि‍न में पांच Toffee और नौ रुपये मिले। उन्‍होंने उसमें से तीन Toffee अपने नाति‍यों और एक Toffee पड़ोसी के बच्चे को दे दी। चारों बच्चे Toffee खाने के बाद खेलने के लिए कुछ दूर ही आगे बढ़े थे कि बेहोश होकर ज़मीन पर गिर पड़े। मासूम बच्चों को तड़पता देख ग्रामीणों ने एंबुलेंस को फोन किया। लेकिन जब काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आई तो एक-एक बच्चों को बाइक पर बिठाकर जिला अस्पताल ले गए। वहां डॉक्‍टरों ने चारों बच्‍चों को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों के मुताबिक Toffee के रैपर पर बैठने वाली मक्खियों की भी मौत हो रही है। एक Toffee सुरक्षित रखी गई है। एसडीएम कसया वरुण कुमार पांडेय ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। उन्‍होंने कहा कि सभी बातों की जानकारी जुटाई जा रही है। सुबह-सुबह चार बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। परिवारीजनों की चीख पुकार से हर किसी का कलेजा फटा जा रहा है।

यह भी पढ़ें – इस ट्रिक से बनाएंगे ‘Tandoori Malai Chaap’ तो सभी करेंगे तारीफ 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button