BollywoodEntertainment

जानें, Mika Singh के बाद क्यों बढ़ा दी गई है Salman Khan की सिक्योरिटी

मुसीबत कब किस पर आन पड़े ये पहले से कहा नहीं जा सकता लेकिन इस मुसीबत से बचा ज़रूर जा सकता है। पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala का 29 मई को निधन हो गया। सिंगर पर गोलियों से हमला किया गया था। सिंगर के निधन के बाद कई सेलेब्स की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं हाल ही में Salman Khan की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Sidhu Moose Wala के निधन के बाद ये सब किया गया है।

एक सीनियर ऑफिशयल का कहना है कि मुंबई पुलिस ने स्टार की ओवरऑल सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है ताकी वह गैंगस्टर बिश्नोई और उनकी गैंग से एक्टर को बचा रखें। बता दें कि पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बताया जा रहा है। बता दें कि Salman Khan पहले ही बिश्नोई के हिट लिस्ट में थे जब Salman Khan का काले हिरण शिकार मामले में नाम आया था। बिश्नोई के गैंग का कहना था कि काले हिरण को काफी मानता था और Salman Khan का ऐसे केस में नाम आने के बाद से उनके समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। बिश्नोई ने इससे पहले साल 2018 में Salman Khan को मारने की धमकी दी थी। बिश्नोई के करीबी शख्स राहुल 2020 में गिरफ्तार हुआ था और उस वक्त उसने बताया था कि उन्होंने प्लान बनाया था Salman Khan को मारने का और इसके लिए वह मुंबई भी गया था और वहां रेकी की भी थी।

सिंगर Mika Singh की भी सिक्योरिटी बढ़ाई गई है। बता दें कि Mika Singh ने सिद्धू के निधन के बाद इंटरव्यू में बताया था कि सिंगर को काफी समय से कई गैंगस्टर्स की धमकियां आ रही हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि कुछ दिनों पहले जब Sidhu Moose Wala मुंबई आए थे तब उन्होंने कहा था कि वह मुंबई में खुले धूम सकते हैं। यहां उन्हें किसी सिक्योरिटी की जरूरत नहीं है। बता दें कि Mika Singh इन दिनों शो मीका दी वोटी की शूटिंग कर रहे हैं जोधपुर में और वहां उनके होटल और आस-पास सारी सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें – 10 रुपये में खरीदें 3 किलो Green vegetables

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button