BollywoodEntertainment

जानें, किस वजह से नहीं हो पा रही है Kangana Ranaut की शादी 

Bollywood में इन दिनों शादी का मौसम चल रहा है लेकिन एक्ट्रेस Kangana Ranaut की शादी नहीं हो पा रही है। Kangana Ranaut ख़ुद चाहती हैं कि उनकी शादी हो जाए फिर भी अभी तक वो सिंगल हैं। Kangana Ranaut ख़ुद से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज के बीच अपनी शादी के बारे में भी चर्चा करती रहती हैं। एक रीसेंट इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी शादी क्यों नहीं हो पा रही।

Kangana Ranaut का कहना है कि लोग उनके बारे में अफवाहें उड़ाते रहते हैं कि वह लोगों से झगड़े करती रहती हैं। Kangana Ranaut ने मज़ाक में कहा कि ऐसी अफवाहों से लोगों ने उनके बारे में धारणा बना ली है और अब उन्हें मैच ही नहीं मिल रहा है। Kangana Ranaut के धाकड़ को-स्टार Arjun Rampal ने उनकी अच्छाइयों की लिस्ट बनाई है और उनके लिए लड़का खोज रहे हैं।

Kangana Ranaut की फिल्म धाकड़ रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का गाना रिलीज़ हो चुका है जिसमें Kangana Ranaut बोल्ड अवतार में दिखी थीं। सिद्धार्थ कानन के साथ इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वह असल जिंदगी में भी धाकड़ हैं? Kangana Ranaut ने इस पर जवाब दिया, ऐसा नहीं है। असल जिंदगी में मैं किसे पीटूंगी? मेरी शादी इसीलिए नहीं हो पा रही कि आपके जैसे लोग मेरे बारे में अफवाहें फैलाते हैं।

सिद्धार्थ ने पूछा कि क्या उनकी शादी इसलिए नहीं हो पा रही क्योंकि लोग ऐसा मानते हैं कि वह टफ हैं? इस पर Kangana Ranaut जवाब देती हैं, हां क्योंकि मेरे बारे में अफवाहें हैं कि मैं लड़कों को पीट देती हूं। इस बातचीत के दौरान Arjun Rampal भी मौजूद थे। उन्होंने सिद्धार्थ से कहा कि अफवाहें न फैलाएं। इसके बाद अर्जुन ने Kangana Ranaut की खूबियां गिनवाईं। बोले, मैं बस यह कह सकता हूं कि कंगना लाजवाब ऐक्टर हैं। वह जो भी करती हैं, रोल के लिए करती हैं लेकिन असल जिंदगी में ऐसी नहीं हैं। असल जिंदगी मं वह बहुत स्वीट, प्यारी और भगवान से डरने वाली हैं। वह पूजा-पाठ और काफी योग करती हैं। वह असल में बहुत नॉर्मल इंसान हैं।

यह भी पढ़ें – अंधविश्वासी हैं कियारा आडवाणी, फिल्म साइन करने से पहले करती हैं ये काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button