BollywoodEntertainment

शादी के बाद Katrina Kaif ने इस तरह सेलिब्रेट किया पति Vicky Kaushal का बर्थडे

Bollywood स्टार हमेशा ही पार्टी करने घर के बाहर नहीं जाते हैं। कभी कभी ये सितारे सादगी से भी अपनी ख़ुशी को सेलिब्रेट करते हैं। एक्टर Vicky Kaushal ने हाल ही में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। शादी के बाद Vicky Kaushal का ये पहला बर्थडे था। इस ख़ास मौके पर वह अपनी पत्नी Katrina Kaif के साथ न्यूयॉर्क में थे और उन्होंने ये पूरा दिन बहुत ख़ास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया।

Vicky Kaushal ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी वो तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह Katrina Kaif के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए Vicky Kaushal ने हार्ट और हगिंग इमोजी बनाया है और लिखा, ‘अपने फेवरिट लोगों के साथ न्यू ईयर में झूल रहा हूं। मेरा दिल बहुत सारी खुशी और आभार से तृप्त हो गया है। सभी का शुक्रिया मुझे इतना सारा प्यार और शुभकामनाएं भेजने के लिए। प्यार प्यार और बहुत सारा प्यार।’

Katrina Kaif ने Vicky Kaushal के लिए कैंडल लाइट डिनर का इंतज़ाम किया था। तस्वीरों में उस जगह की लोकेशन और डेकोरेशन दिखाई गई है जहां पर विकी का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। एक फोटो में उन सभी लोगों को एक साथ भी देखा जा सकता है जो Vicky Kaushal की केक कटिंग सेरिमनी में उनके साथ मौजूद रहे। तस्वीरों पर फैंस और शुभचिंतक उन्हें जमकर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें – जानें, Kiara Advani ने Sushant Singh Rajput की किस बात का किया ख़ुलासा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button