NationalTop StoriesVideosदेश

McDonald’s में Cold Drink की चुस्की लेने में आपको भी आता है मज़ा, तो ये ख़बर ज़रूर पढ़ें

बदलते वक़्त के साथ लोगों का मिजाज़ भी बदलने लगा है। घर का खाना कम और McDonald’s का Fast Food सभी को ज़्यादा पसंद आता है। जब हम किसी फेमस फूड चेन वाले रेस्टोरेंट(McDonald’s) में खाना या किसी भी तरह का Fast Food खाते हैं तो मन से श्योर होते हैं कि ये एकदम सफाई से तैयार किया होगा। इसी भरोसे पर हम आंख बंद कर उस मील का आनंद उठाते हैं। लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में एक McDonald’s की ब्रांच में जो हुआ उसे सुनकर शायद आप हर बार खाना जांच करके ही लेना पसंद करेंगे।

गुजरात के अहमदाबाद में एक McDonald’s की ब्रांच में एक ग्राहक ने जब Cold Drink ली तो उसमें छिपकली तैर रही थी। मामला इंटरनेट पर पहुंचा तो वायरल हो गया है। जिसके बाद अहमदाबाद नगर निगम ने कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट को सील कर दिया। साथ ही Cold Drink के नमूने को जांच के लिए भेजा है।

जानें, पूरा मामला

रिपोर्ट्स के अनुसार, अहमदाबाद में एक भार्गव जोशी नामक शख्स ने McDonald’s से Cold Drink ली थी। वो पीने ही वाले थे कि उन्हें कुछ अजीब नजर आया। देखा तो उनके Cold Drink के ग्लास में छिपकली तैर रही थी। रेस्टोरेंट से शिकायत के बाद भार्गव ने ये मामला सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद इंटरनेट पर मामले ने तूल पकड़ लिया। वहीं मामला संज्ञान में आने पर अहमदाबाद नगर निगम ने भी तुरंत एक्शन लिया और रेस्टोरेंट को सील करने की कार्रवाई कर डाली। साथ ही Cold Drink के नमूने को जांच के लिए भेजा है। बता दें कि सिर्फ भारत ही नहीं, इंडिया से बाहर भी McDonald’s के ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक बाहरी देश में पिता ने जब बेटी को लिए बर्गर ऑर्डर किया था तो उसमें मेंढक निकला था, जिसके बाद खूब हंगामा भी मचा था।अब गुजरात के मामले ने तो लोगों को और डरा दिया है। ऐसे में सबसे बेहतर है कि खाने से पहले अपने मील की अच्छे से जांच कर लें और अगर जरा भी कुछ गलत लगता है तो तुरंत रेस्टोरेंट से इस बारे में शिकायत करें।

यह भी पढ़ें – Priyanka Chopra ने इन एक्ट्रेस को बताया देश की टॉप एक्ट्रेस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button