NationalPoliticsTop Storiesदेश

कोई शिकायत है तो इंटरनल सिस्टम में आवाज़ उठाएं : Rahul Gandhi

हर पार्टी के कुछ उसूल होते हैं ठीक वैसे ही Congress पार्टी के भी कुछ उसूल हैं जिन्हें न मानने वालों को पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। कांग्रेस नेता Rahul Gandhi ने पार्टी के नेताओं को घरेलू मामलों को जनता में ले जाने को लेकर चेतावनी दी है। हैदाराबाद में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीटिंग को संबोधित करते हुए Rahul Gandhi ने कहा- अगर पार्टी के किसी नेता को कोई समस्या या शिकायत है तो वो पार्टी के आंतरिक सिस्टम में उस शिकायत को दर्ज करवाए।

Rahul Gandhi ने कहा कि अगर आपको कोई शिकायत है तो आप इंटरनल सिस्टम में आवाज़ उठाएं लेकिन अगर कोई मीडिया में आकर अपनी शिकायत दर्ज कराता है तो इससे पार्टी की छवि ख़राब होती है और ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बता दें कि पिछले दिनों पांच राज्यों को लेकर आए चुनावी नतीजों के बाद से कांग्रेस के भीतर घमासान मचा हुआ है। पार्टी में संगठन के नेतृत्व को लेकर दो धड़े बन गए हैं। एक धड़ा पार्टी नेतृत्व यानी सोनिया गांधी, Rahul Gandhi और प्रियंका गांधी के साथ खड़ा है वहीं दूसरा धड़ा चाहता है कि Congress को गांधी परिवार से मुक्त हो जाना चाहिए और पार्टी नेतृत्व अब किसी गैर कांग्रेसी के हाथ में जानी चाहिए।

Rahul Gandhi ने कहा- Congress एक परिवार है और परिवार में अलग मत होते हैं। हमारे यहां आरएसएस जैसा नहीं है जहां एक ही आदमी सबकुछ तय करता है। हम सबकी आवाज़ सुनना चाहते हैं मगर मीडिया में नहीं, बंद कमरों में जैसे परिवार बात करता है वैसे। शिकायत है तो हमारा इंटरनल सिस्टम है,आपको जो भी शिकायत है आप वहां बोलिए, मगर कोई मीडिया में जाकर बोलता है तो वो पार्टी की छवि को खराब करता है और वो हम स्वीकार नहीं करने वाले।

यह भी पढ़ें – Delhi के विधायकों की हुई बल्ले बल्ले, 66% बढ़ गया वेतन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button