BollywoodEntertainment

Radhika Madan संग इस फिल्म में रोमांस करेंगे Akshay Kumar 

Bollywood के खिलाड़ी Akshay Kumar एक के बाद एक फिल्में साइन कर रहे हैं। अब उन्होंने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है। इस ख़बर को सुनकर उनके फैन्स ख़ुशी से झूम उठे हैं। इस बार Akshay Kumar एक्ट्रेस Radhika Madan के साथ फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रिमेक में नज़र आने वाले हैं।

Akshay Kumar ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही Akshay Kumar ने फैन्स से फिल्म के नाम को लेकर सुझाव भी मांगा है। बता दें कि Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और Radhika Madan के साथ  दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस नारियल फोड़ रही हैं तो वहीं एक्टर क्लैपबोर्ड लिए हुए बैठे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए Akshay Kumar ने कैप्शन में लिखा, ‘नारियल को फोड़ते हुए और छोटी सी प्रार्थना के साथ हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल अब तक तय नहीं हुआ है। अगर आपके दिमाग में फिल्म के टाइटल के लिए कोई सुझाव आता है, तो हमारे साथ शेयर करें। अपनी शुभकामनाओं के साथ।’

साल 2020 में फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सूर्या और अपर्णा बालमुरली लीड रोल में नज़र आए थे। अब इसके हिंदी रिमेक में Akshay Kumar और राधिका मदान की जोड़ी नज़र आने वाली है। फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने ही किया था। इस फिल्म में Akshay Kumar राधिका मदान संग रोमांस करते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम चल रहा था। फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगारा ने फिल्म को पश्चिमी भारत पर सेट किया है। फिल्म में राधिका ग्रामीण मराठी महिला के रोल में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें – Shah Rukh Khan बन गए हैं ‘मिस्टर इंडिया’, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button