BollywoodEntertainment

Eid का जश्न मनाने भाईजान के घर दोस्त से लेकर दुश्मन भी हुए शामिल

Eid का जश्न तो सभी मनाते हैं लेकिन Bollywood में इस बार की Eid कुछ अलग तरह से मनाई गई। Salman Khan की ईद पार्टी (Eid Party) सुर्खियों में है। कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं और इसके पीछे वजहें भी खास हैं। यह पार्टी अर्पिता शर्मा और आयुष शर्मा ने होस्ट की थी। पार्टी के फुटेज सामने आने के बाद सबसे ज़्यादा चर्चे Shehnaaz Gill के हो रहे हैं।

इस बार की Eid की पार्टी में कुछ ऐसी चीज़ें भी हुईं जिन्होंने सबको चौंकाया। जैसे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में थीं। Salman Khan की पार्टी में दोनों साथ दिखाई दिए।

पार्टी में Shehnaaz Gill सलमान को गले लगाकर बार-बार किस करती दिखाई दीं और प्यार से कहा, मुझे छोड़कर आओ। Shehnaaz Gill की इन क्यूट हरकतों पर उनके फैन्स को ही नहीं बल्कि Salman Khan को भी प्यार आया। उन्होंने Shehnaaz Gill को पंजाब की कटरीना भी कहा। चर्चा है कि सलमान हर किसी को बाहर छोड़ने नहीं आते सिवाय परिवार और करीबी के।

कंगना रनौत भी Eid की पार्टी में शामिल हुई थीं। वह अक्सर बॉलीवुड और नेपोटिजम के खिलाफ अपना गुस्सा निकालती रहती हैं। लॉकअप की होस्ट बनने के बाद वह कई बार सलमान का नाम लिए बिना उन पर निशाना साध चुकी हैं। कंगना ने पोज़ दिए और Eid की मुबारकबाद भी। उनके वीडियो वायरल होने पर कई लोगों ने ट्रोल किया है। लोगों ने लिखा है कि कंगना मुस्लिमों के खिलाफ बोलती है फिर भी Eid की पार्टी में पहुंच गईं। बता दें कि Salman Khan की पार्टी में करण जौहर और दीपिका पादुकोण भी पहुंचे थे। कंगना दोनों के ही खिलाफ जमकर भड़ास निकालती रहती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार उनके खिलाफ जमकर जहर उगल चुकी हैं। पार्टी में कार्तिक आर्यन भी पहुंचे थे। उनके और करण जौहर के बीच भी अनबन की खबरें सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें – करण जौहर की इस फिल्म में फिर से दिखेगी Shah Rukh और Kajol की जोड़ी!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button