BollywoodEntertainmentTelevision

Jeena Zaroori Hai: आख़िरी बार Sidharth Shukla को देखकर फैंस हुए भावुक 

एक कलाकार शायद कभी नहीं मरता। वो अपने काम के ज़रिए हमेशा फैंस के दिलों में ज़िंदा रहता है। आज एक बार फिर से सबको Sidharth Shukla याद आ गए। Sidharth Shukla का आख़िरी गाना ‘जीना जरूरी है’ को आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने में ‘बिग बॉस’ के पूर्व कंटेस्टेंट विशाल कोटियन और एक्ट्रेस दीपिका त्रिपाठी हैं।

दिवंगत अभिनेता Sidharth Shukla अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैंस के लिए उन्हें भूल पाना आसान नहीं है। Sidharth Shukla का गाना जैसे ही आया उनके फैंस को यह रास नहीं आया। उन्होंने मेकर्स और विशाल कोटियन को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। यूजर्स का कहना है कि गाने की रिलीज़ के लिए Sidharth Shukla के परिवार से सहमति नहीं ली गई और ज़्यादा व्यूज के लिए एक्टर के नाम को इस्तेमाल किया गया।

4 मिनट 29 सेकेंड के इस वीडियो में Sidharth Shukla पर फिल्माए गए कई सीन्स हैं। एक सीन में Sidharth Shukla की फोटो दीवार पर टंगी है जिसे देखकर एक्ट्रेस दीपिका त्रिपाठी रोने लगती हैं। वीडियो में दोनों के बीच लव एंगल दिखाया गया लेकिन इसी बीच Sidharth Shukla का निधन हो जाता है। जहां कुछ फैन्स Sidharth Shukla का आख़िरी म्यूज़िक वीडियो देखकर भावुक भी हो गए तो वहीं बहुत से फैन्स को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया। ट्विटर पर यूजर्स STOP USING SIDHARTH SHUKLA और SHAME ON VISHAL KOTIAN लिखकर अपनी बात रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें – बचपन की दोस्त को देखकर Kareena Kapoor की स्कूल की यादें हुईं ताज़ा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button