BollywoodEntertainment

पहले ही दिन Bhool Bhulaiyaa 2 ने कमाए करोड़ों,फैंस कर रहे हैं Kartik Aaryan की तारीफ

किसी फिल्म की कमाई देखकर अंदाज़ा लगाया जाता है कि फिल्म कैसी होगी। Bollywood एक्टर Kartik Aaryan की फिल्म की चर्चा हर तरफ हो रही है। फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 शुक्रवार(20 मई) को रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म के ज़रिए पहली बार Kartik Aaryan हॉरर कॉमेडी फिल्म कर रहे हैं। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे और फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से इसका प्रूफ मिल रहा है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

अक्षय से कंपैरिजन होने के बावजूद Kartik Aaryan ने अपनी ज़बरदस्त परफॉर्मेंस दी है। ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुसार फिल्म पहले दिन 11-12 करोड़ तक कमाई करती। हालांकि अब जो रिपोर्ट आई है उसके मुताबिक फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 13.75 से 14.75 करोड़ की कमाई कर ली है। पहले दिन अच्छी शुरुआत हुई है और अभी वीकेंड में फिल्म की कमाई और बढ़ेगी।

अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2, भूल भुलैया का सीक्वल है। अनीस से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उन्होंने Bhool Bhulaiyaa 2 में अक्षय कुमार को क्यों नहीं लिया और Kartik Aaryan को ही क्यों फिल्म में लिया। इस पर उन्होंने कहा, ‘आप इस फिल्म की स्टोरी देखेंगे तो आप समझ जाएंगे कि हमने क्यों अक्षय को नहीं लिया। दरअसल, अगर अक्षय को फिल्म में अगर लेते तो फिल्म की स्टोरी वहीं से शुरू करनी पड़ती जहां पहली वाली खत्म हुई थी। लेकिन ये स्टोरी नई है तो इसलिए इसमें नई कास्ट लेनी थी। फिल्म की स्टोरी के हिसाब से पहले से ही मेरे मन में Kartik Aaryan, कियारा और तब्बू का नाम आ गया था।

यह भी पढ़ें – Arbaaz Khan की GF की पार्टी में Shehnaaz Gill की धूम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button