BollywoodEntertainment

क्या आप जानते हैं कितना कमाती हैं Deepika Padukone…

Bollywood के कामयाब सितारें कमाने में किसी से पीछे नहीं हैं। एक हिट फिल्म ही उन्हें करोड़ों का मालिक बना देती है लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो न सिर्फ फिल्मों से बल्कि बिज़नेस से भी कमाते हैं। एक्ट्रेस Deepika Padukone टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं और अब वह 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के जूरी सदस्य की लिस्ट में भी शामिल हो गई हैं।

Deepika Padukone न सिर्फ सफल एक्ट्रेस हैं, बल्कि कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। Deepika Padukone एक फिल्म का करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं। तो वहीं एक्ट्रेस के पास आलीशान घर और लग्ज़री गाड़ियों का भी कलेक्शन है। इसके अलावा एक्ट्रेस ब्रांड एंडोर्समेंट्स से भी कमाई करती हैं।

Deepika Padukone टॉप की हीरोइन हैं और वह लगातार फिल्में कर रही हैं। एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए 15 से 30 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। Deepika Padukone की आख़िर फिल्म गहराइयां रिलीज़ हुई थी और उनकी एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति 314 रुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्मों के अलावा Deepika Padukone बिजनेस भी करती हैं। एक्ट्रेस ने साल 2017 में ‘का इंटरप्राइजेज एलएलपी’ नाम की संस्था खोली थी। इसके बाद उन्होंने Bellatrix Aerospace, Drum Foods International Pvt. Ltd, BluSmart, FrontRow जैसे स्टार्टअप्स में निवेश किया है। इसके अलावा दीपिका का ऑल अबाउट यू करके फैशन लेबल भी है, जिसकी कमाई करोड़ों में हैं।

Deepika Padukone कई विज्ञापन भी करती हैं। एक्ट्रेस Levi’s, Adidas, Lloyd, Plant-based nutrition brand OZiva, Axis Bank, Jio जैसे बड़े ब्रांड्स को प्रमोट करती हैं। इससे वह करीब 7 से 10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण को महंगी गाड़ियों का शौक हैं। उनके पास Mercedes-Maybach S500, ऑडी Q7, ऑडी A8 L, मिनी कन्वर्टिबल जैसी गाड़ियां हैं। सभी गाड़ियां करोड़ों की हैं, जिनकी Deepika Padukone मालकिन हैं।

यह भी पढ़ें – Aamir Khan की बेटी Ira Khan की हालत ख़राब, डर के साए में गुज़ार रही हैं दिन 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button