BollywoodEntertainment

‘Mirzapur’ के Divyenndu सब कुछ छोड़ छाड़ के बने किसान

Bollywood की दुनिया भी अजीब है यहां कब क्या देखने को मिल जाए इस बारें में कोई अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता। एक्टर Divyenndu Sharma फिल्म ‘मेरे देश की धरती’ के साथ दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। उनकी फिल्म 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में Divyenndu Sharma के अलावा अनुप्रिया गोयंका, अनंत विधात और राजेश शर्मा लीड रोल में हैं।

फिल्म के बारें में Divyenndu Sharma बताते हैं, फिल्म में मेरा रोल एक अजय नाम के लड़के का है, जो शहर में नौकरी करता है। उसकी जिंदगी में कुछ खास नहीं चल रहा होता है और उसे लगने लगता है कि अब जिंदगी को खत्म कर देना चाहिए। वो ट्राई भी करता है। लेकिन फिर कुछ ऐसी परिस्थितियां बदलती है और वो एक गांव में पहुंच जाता है। इस गांव में जाकर उसे लगता है कि उसे अपने लिए नहीं गांव के लोगों के लिए कुछ करना चाहिए। बस वहीं से उसे अपनी लाइफ का एक नया मकसद मिल जाता है और वहां से वो कुछ कर लेने की ठान लेता है। उसे लगने लगता है कि अन्नदाता, जिनकी वजह से हमारे पेट में खाना जाता है। मुझे उनके लिए कुछ करना चाहिए।

Divyenndu Sharma ने कहा, किसी भी किरदार को निभाने के लिए हम हमेशा ख़ुद को तैयार करते हैं। अजय का किरदार मेन गांव में दिखाया गया है, तो उसके लिए मुझे इमोशन्स का खास ध्यान रखना पड़ा। जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इस किरदार में कई इमोशन्स हैं। कभी उसे खुश रहना होता है तो कभी दुखी या लाचार महसूस करना।

Divyenndu Sharma कहते हैं, आजकल लोग शहर में रहते हैं और यहीं की लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं। मुझे शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ करने को मिला और सच कहूं तो काफी मजा आया। जब मैंने ट्रैक्टर पहली बार चलाया या भैंस का दूध निकाला तो बड़ा रियल फील हुआ। ऐसा लगा कि जिन किसानों के बारे में हम बात करते हैं और उन्हें और करीब से जानने लगे हैं। किसानों की जिंदगी का ये सब अहम हिस्सा है और हमारी लाइफ इन सब से ही चलती है। किसान किसानी न करें तो अनाज नहीं आयेगा या दूध न निकाले तो हमें दूध नहीं मिलेगा। ख़ासतौर पर इंडियंस की तो सुबह ही चाय से होती है।

यह भी पढ़ें – ‘Jersey’ देखकर पत्नी ने दिल खोलकर की Shahid Kapoor की तारीफ

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button