Nationalदेश

Delhi: कुछ लोगों को Baarish से मिली राहत,वहीं अंडरपास के अंदर भरा पानी बना जान का दुश्मन

गर्मी से राहत देने वाली Baarish एक तरफ लोगों को राहत देती है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों के लिए जानलेवा बन जाती है। सोमवार(30 मई) को हुई Baarish के बाद पुल प्रहलादपुर अंडरपास में भारी जलभराव होने के चलते एक व्यक्ति की डूबकर मौत हो गई। एनडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला।

मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, बदरपुर और पुल प्रह्लादपुर के बीच बने अंडरपास के पास सोमवार को इलाके में जलभराव के कारण एक व्यक्ति डूब गया। मरने वाला व्यक्ति प्रह्लादपुरपुल से बदरपुर की ओर जा रहा था तभी पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। Delhi पुलिस ने पुल प्रहलादपुर थाने में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि (30 मई) को रात लगभग 10:22 बजे रेलवे अंडरपास के नीचे एक व्यक्ति के पानी में डूबने के संबंध में थाना पुल प्रहलादपुर में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और अंडरपास में पानी जमा हुआ पाया। भारी Baarish के कारण फायर ब्रिगेड और आपातकालीन बचाव दल को भी मौके पर बुलाया गया। बचाव दल के गोताखोरों ने डूबे हुए व्यक्ति की तलाश की। आधे घंटे की तलाश के बाद गोताखोरों ने 45-50 साल के एक व्यक्ति के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि मृतक व्यक्ति ने अपने दाहिने हाथ पर ‘किरण आई लव यू’ का टैटू बनवाया हुआ है।

पुलिस ने बताया कि रेलवे अंडरपास पर किसी भी व्यक्ति/वाहन की आवाजाही को प्रतिबंधित करने के लिए पहले से ही बैरिकेड्स लगा दिए गए थे। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम के लिए शव को एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें – जा रहे हैं नैनीताल घूमने तो ध्यान दें, बिना ये काम किए Tourists को नहीं मिलेगी एंट्री 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button