BollywoodEntertainment

पहली ही मुलाक़ात में Deepika Padukone ने Prabhas से कर डाला ये सवाल

Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone के साथ काम करने का सपना न जाने कितने ही एक्टर देखते हैं। Deepika Padukone एक कामयाब एक्ट्रेस हैं वहीं ‘बाहुबली’ फेम एक्टर Prabhas की फैन लिस्ट भी काफी लम्बी है। एक ओर जहां Prabhas इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Radhe Shayam को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। तो वहीं दूसरी ओर Deepika Padukone भी Pathaan को लेकर खबरों में हैं।

इन सितारों के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं क्योंकि ये दोनों नाग अश्विन निर्देशित ‘Project K’ में एक साथ नज़र आने वाले हैं और इस बीच दोनों की पहली बातचीत क्या थी, ये भी सामने आ गया है। दरअसल राधे श्याम के एक प्रमोशनल इवेंट में Prabhas से Deepika Padukone संग पहली बातचीत को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर Prabhas ने कहा, “हम ‘प्रोजेक्ट के’ के सेट्स पर मिले थे। Deepika Padukone ने मुझसे पूछा था कि क्या मैं शर्मीला हूं। तो मैंने कहा- शुरुआती तौर पर….। लेकिन जब मैं लोगों के साथ कंफर्टेबल हो जाता हूं तो फिर खूब बातचीत करता हूं।’

Prabhas ने आगे कहा, ‘कभी कभी मैं लोगों को अपने बुरे जोक्स सुनाकर परेशान भी करता हूं, जब तक वो मेरे साथ वक्त को एन्जॉय करते हैं।’ बता दें कि Prabhas काफी शर्मीले स्वभाव के हैं और इस बारे में वो कई बार इंटरव्यूज में खुलकर बात कह चुके हैं। Prabhas पार्टी आदि में भी जब तक लोगों से अधिक घुलते मिलते नहीं हैं, जब तक वो कंफर्टेबल न हो जाएं। बता दें कि Prabhas के फैन्स उनकी फिल्म राधे श्याम को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म में Prabhas के साथ पूजा हेगड़े नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें – किसकी तरह दिखता है Shahid Kapoor का बेटा, आप भी फोटो देखकर करें पहचान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button