NationalTop Storiesदेश

Delhi में फिर डराने लगा Corona, तेज़ी से बढ़ रहे हैं केस

गर्मी बढ़ने के साथ साथ एक बार फिर से Corona Virus ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है। Delhi में Corona के मामलों के साथ संक्रमण दर लगातार बढ़ रहा है। Delhi में रविवार(17 अप्रैल) को Corona के नए मामले 500 पार कर गए। जबकि संक्रमण दर 4.21 प्रतिशत पर पहुंच गई है।

Delhi में लगातार बढ़ रहे केस सरकार की चिंता का कारण बन गए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि बीते 24 घंटे में Corona से एक भी मरीज़ की मौत नहीं हुई। Delhi के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, रविवार को Corona के केसों में फिर बढ़ोत्तरी देखने को मिली। पिछले 24 घंटे में Corona के 517 नए केस सामने आए। जबकि 261 मरीजों को छुट्टी दी गई।

Delhi में अबतक 18,68,550 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 18,40,872 मरीज ठीक हो गए। 26,160 मरीजों की मौत हो गई। Delhi सरकार Corona के बढ़ते केस से चिंता में है। शनिवार को कोरोना के 461 केस सामने आए थे जबकि दो मरीजों की मौत हुई थी। सरकार की ओर से Corona को लेकर गाइडलाइन जारी की जा चुकी है कि स्कूल के जिस क्लास में Corona के मामले सामने आएंगे, उस विंग या क्लास को बंद कर दिया जाएगा। बता दें कि Delhi में Corona के सक्रिय मरीजों की संख्या 1518 हो गई है। इनमें से होम आइसोलेशन में 964 मरीज भर्ती हैं तो वहीं, Delhi के विभिन्न अस्पतालों में 37 मरीज भर्ती हैं।

यह भी पढ़ें – Delhi Weather : 2 दिन तक और झेलनी होगी Garmi और लू के थपेड़े उसके बाद…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button